नौकरी की है तलाश! तो आपके लिए अच्छी खबर, यह कंपनी करने जा रही है हायरिंग, जानें डिटेल्स..

job

job

मामाअर्थ ब्रांड नाम से पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की बिक्री करने वाली होंसा कंज्यूमर प्राइवेट लिमिटेड (एचसीपीएल) इस साल नई हायरिंग की योजना बना रही है. कंपनी ने बताया कि टियर-1 और टियर-2 शहरों में उसके उत्पादों की बिक्री में अच्छी खासी बढ़ोतरी हुई है और ऑनलाइन कारोबार में तेजी से बढ़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 6:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप नौकरी की तलाश में है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल, मामाअर्थ ब्रांड नाम से पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की बिक्री करने वाली होंसा कंज्यूमर प्राइवेट लिमिटेड (एचसीपीएल) इस साल नई हायरिंग की योजना बना रही है. कंपनी ने बताया कि टियर-1 और टियर-2 शहरों में उसके उत्पादों की बिक्री में अच्छी खासी बढ़ोतरी हुई है और ऑनलाइन कारोबार में तेजी से बढ़ा है. इसी के साथ कंपनी की इनकम 500 करोड़ रुपये से अधिक हो गई और निकट भविष्य में इसके दोगुना होने का अनुमान है. अब कंपनी हायरिंग करने की प्लानिंग कर रही है.

कंपनी बढ़ाएगी हेडकाउंट्स

कंपनी इस साल करीब 200 से ज्यादा लोगों को नियुक्त करने की योजना बना रही है. कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ वरुण अलघ ने बताया कि हम अभी 300 लोग हैं और इस साल के अंत तक हम 500 लोग होंगे. इनमें से 100 लोग ऑफलाइन खुदरा दल का हिस्सा होंगे और शेष वृद्धि दल, डीटूसी दल, उपभोक्ता सेवा, विपणन दल और अन्य काम संभालेंगे. उन्होंने बताया कि कंपनी ने चार साल में 500 करोड़ रुपये के कारोबार को हासिल किया है और कंपनी ने अब 1,000 करोड़ रुपये का लक्ष्य तय किया है.

यह भी पढ़ें- सोना 10,000 रुपये से ज्‍यादा गिरा, जानें क्‍या अभी खरीदारी करने का है बेहतरीन मौका
इस साल 7.3% बढ़ सकती है सैलरी

बता दें कि इस साल नौकरी के मोर्चे में राहत है. महामारी के बाद कारोबारी गतिविधियों में उम्मीद से अधिक तेजी से सुधार और उपभोक्ताओं का भरोसा बढ़ने के चलते कंपनियां इस साल वेतन में औसतन 7.3 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर सकती हैं. डेलॉयट टच तोहमात्सु इंडिया एलएलपी द्वारा कार्यबल एवं वेतन बढ़ोतरी के रुझानों के लिए किए गए 2021 के पहले चरण के सर्वेक्षण में पाया गया कि इस साल वेतन में औसत बढ़ोतरी 2020 के 4.4 प्रतिशत से अधिक, लेकिन 2019 के 8.6 प्रतिशत से कम रहेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज