• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • MOBIKWIK PARTNERS WITH HOME CREDIT INDIA TO OFFER INTEREST FREE LOAN OF UP TO RS 10000 INTO THEIR WALLET NODVKJ

MobiKwik ने लॉन्च किया 'होम क्रेडिट मनी', मिलेगा 10 हजार रुपये तक इंटरेस्ट फ्री लोन

2,40,000 रुपये का लोन लेने के लिए आपके पास पैन कार्ड और आधार कार्ड का होना जरूरी है.

कंपनी का कहना है कि होम क्रेडिट मनी यूजर्स को 1,500 से 10 हजार रुपये तक के तत्काल इंटरेस्ट फ्री लोन का लाभ उठाने के लिए ऑफर दी जा रही है, जो सीधे उनके होम क्रेडिट मनी वॉलेट में आ जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. मोबाइल और डीटीएच का रिचार्ज करने, पानी और बिजली का बिल भरने, गैस सिलिंडर बुक करने या ऑनलाइन ऑर्डर के लिए आप मोबिक्विक वॉलेट (MobiKwik Wallet) का यूज करते होंगे. अब देश के बड़े डिजिटल वॉलेट में से एक मोबिक्विक ने कंज्यूमर फाइनेंस प्रोवाइडर होम क्रेडिट इंडिया (Home Credit India) के साथ मिलकर 'होम क्रेडिट मनी' (Home Credit Money) लॉन्च किया है.

    मिलेगा 10 हजार रुपये तक इंटरेस्ट फ्री लोन
    होम क्रेडिट मनी के तहत मोबिक्विक यूजर्स को 10 हजार रुपये तक का इंटरेस्ट फ्री लोन (Interest-Free Loan) ऑफर कर रहा है. मोबिक्विक का दावा है कि उसके ऐप के जरिए कस्टमर को तत्काल लोन मिल जाएगा.

    ये भी पढ़ें- गूगल प्ले स्टोर पर टॉप फ्री गेम बना FAU-G, पार किया 50 लाख डाउनलोड्स का आंकड़ा

    2,40,000 रुपये तक के पर्सनल लोन का भी लाभ
    होम क्रेडिट ग्रुप यूरोप और एशिया के 9 देशों में फैला हुआ है. कंपनी का कहना है कि होम क्रेडिट मनी यूजर्स को 1,500 से 10 हजार रुपये तक के तत्काल इंटरेस्ट फ्री लोन का लाभ उठाने के लिए ऑफर दी जा रही है, जो सीधे उनके होम क्रेडिट मनी वॉलेट में आ जाएगा. इसके अलावा ग्राहक 2,40,000 रुपये तक के पर्सनल लोन का भी लाभ उठा सकते हैं. हालांकि, इस पर इंटरेस्ट देना होगा. ईएमआई के जरिए आप रकम को रीपेमेंट कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- Telegram में आया नया फीचर, यूजर्स अपने WhatsApp चैट्स को कर सकेंगे ट्रांसफर

    2,40,000 रुपये का लोन लेने के लिए आपके पास पैन कार्ड और आधार कार्ड का होना जरूरी है. इसके साथ ही आपका मोबिक्विक अकाउंट का केवाईसी होना भी जरूरी है. इसके बिना आप लोन के लिए अप्लाई नहीं कर सकेंगे.
    Published by:vinoy jha
    First published: