मॉडिफाई Yamaha Enticer जो बन चुकी है अब Harley-Davidson जैसी, देखें वीडियो

यामाहा बाइक को मॉडिफाई करके बना हार्ले डेविडसन की तरह.

यामाहा बाइक को मॉडिफाई करके बना हार्ले डेविडसन की तरह.

Modified Yamaha Enticer : यामाहा एंटरटेनर बाइक के सभी पैनल को बदला है. यामाहा की इस बाइक को Harley-Davidson जैसा लुक देने के लिए फ्रेम को कुछ मोड़ा गया है. जिसके बाद राकेश बाबू ने इसे कलर किया है. वहीं उन्होंने मोटरसाइकिल के कस्टम-मेड फ्रंट और रियर फेंडर, फ़्यूल टैक और साइड पैनल में बदलाव किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 12:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश में हुनर वालों की कमी नहीं है. आपने अभी तक पल्सर और टीवीएस अपाचे को मॉडिफाई करके हायाबुसा जैसा देखा होगा. लेकिन राकेश बाबू नाम के शख्स ने अपने यूट्यूब चैनल  Sudus Custom पर एक वीडियो शेयर किया है. जो कि यामाहा एंटरटेनर का है. राकेश बाबू ने यामाहा की इस बाइक को मॉडिफाई करके बिलकुल Harley-Davidson जैसा बना दिया है. यदि आप भी Harley-Davidson के शौकीन है तो आपको उनके यूट्यूब चैनल पर जाकर देसी Harley-Davidson को देखना चाहिए.

Yamaha Enticer में किए ये बदलाव - राकेश बाबू ने अपनी यामाहा एंटरटेनर बाइक के सभी पैनल को बदला है. यामाहा की इस बाइक को Harley-Davidson जैसा लुक देने के लिए फ्रेम को कुछ मोड़ा गया है. जिसके बाद राकेश बाबू ने इसे कलर किया है. वहीं उन्होंने मोटरसाइकिल के कस्टम-मेड फ्रंट और रियर फेंडर, फ़्यूल टैक और साइड पैनल में बदलाव किया है.

Youtube Video


इंजन में किया ये बदलाव- हार्ले डेविडसन में  V-Twin इंजन मिलता है. जिसके चलते राकेश बाबू ने Enticer के 125cc सिंगल-सिलेंडर इंजन में काफी बदलाव किया है. उन्होंने इसलिए ट्विन-सिलेंडर इंजन जैसा दिखाने और आवाज के लिए कस्टम मेड के निकास के लिए दो पाइप भी लगाए है. जो पूरी तरह से काम करते है. वहीं उन्होंने इस बाइक में कस्टम मेड सीट भी लगाई है और बाइक में स्टॉक हेडलैम्प्स और फॉग लैंप्स भी दिए है.
यह भी पढ़ें: Royal Enfield ने Bullet 350 की कीमतों में की बढ़ोतरी, जानिए क्या है नई कीमत

वहीं उन्होंने बाइक के हैंडल बार को भी बदला है. बाइक में सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, छोटे एलईडी टेल लैंप और नॉर्मल टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही बाइक को शानदार लुक और हार्ले डेविडसन जैसा बनाने के लिए स्पोर्ट्स स्पोक व्हील्स का यूज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज