होम /न्यूज /व्यवसाय /दुबई में रहने वाला ये भारतीय रातों-रात बना 7.3 करोड़ का मालिक

दुबई में रहने वाला ये भारतीय रातों-रात बना 7.3 करोड़ का मालिक

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

दुबई में छह साल से रह रहे 45 साल के सौरव डे की ये लॉटरी लगी है. उन्होंने सितंबर महीने में अपनी छुट्टियों में कोलकाता या ...अधिक पढ़ें

    दुबई में छह साल से रह रहे 45 साल के सौरव डे रातों-रात करोड़पति बन गए है. उनकी 7.3 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है. सौरव ने सितंबर महीने में अपनी छुट्टियों में कोलकाता यात्रा के समय पहली बार दुबई डयूटी फ्री टिकट खरीदा था. डे एक बीमा कंपनी में काम करते हैं.सौरभ डे ने कहा, मैं दुबई ड्यूटी फ्री को मुझे यह सौभाग्य देने के लिए आभारी हूं, जिसकी कद्र मेरा परिवार हमेशा करेगा.

    लगी 7 करोड़ की लॉटरी- 45 वर्षीय भारतीय प्रवासी ने यहां 10 लाख डॉलर (36 लाख दिरहम या करीब 7.3 करोड़ रुपये) का जैकपॉट दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर ड्रॉ में जीता.(ये भी पढ़ें-FD से हर महीने कमा सकते हैं 5-10 हज़ार रुपये, जानें क्या है तरीका)News18 Hindi

    यह ड्रॉ मंगलवार को खेला गया. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया कि सौरभ डे पिछले छह साल से दुबई में रह रहे हैं और यहां एक बीमा कंपनी के विभाग प्रमुख के रूप में काम करते हैं. उन्होंने पहली बार लॉटरी का टिकट खरीदा था और पहली बार में ही उन्हें इनाम मिला.(ये भी पढ़ें-SBI ग्राहक ध्यान दें! 31 अक्टूबर से बदल जाएगा बैंक खाते से पैसा निकालने वाला ये नियम)

    News18 Hindi

    एक और भारतीय ने जीती BMW मोटरबाइक-दो अन्य विजेताओं में भी एक भारतीय व्यक्ति शामिल है, जिन्होंने लक्जरी गाड़ियां जीतीं. 44 वर्षीय भारतीय व्यक्ति बाबू अजित बाबू ने बीएमडब्ल्यू मोटरबाइक जीती, जबकि 40 वर्षीय श्रीलंका के निवासी साजीवा निरंजन ने रेंज रोवर कार जीती.

    Tags: How to earn money, Lottery, Money and business, Money tips

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें