मनीकंट्रोल प्रो से जुड़े 2 लाख से भी अधिक एक्टिव सब्सक्राइबर्स

मनीकंट्रोल प्रो से जुड़े 2 लाख से भी अधिक एक्टिव सब्सक्राइबर्स
मनीकंट्रोल प्रो

Moneycontrol Pro एनिवर्सरी ऑफर 14 मई 2020 तक के लिए बढ़ा दिया गया है. इसके तहत अब सब्सक्राइबर्स मात्र 1 रुपये प्रतिदिन के इनविटेशन प्राइस पर जुड़ सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. नेटवर्क 18 मीडिया & इन्वेस्टमेंट लिमिटेड के सब्सक्रिप्शन बेस्ड प्लेटफॉर्म मनीकंट्रोल प्रो (Moneycontrol Pro) ने 2,00,000 सब्सक्राइबसर्क को पार कर लिया है. 21 अप्रैल 2019 को लॉन्च किए जाने के बाद से अब तक यह सबसे तेजी से बढ़ने वाला फाइनेंशियल न्यूज सब्सक्रिप्शन प्रोडक्ट है. हाल ही में मनीकंट्रोल प्रो से एक ही दिन में 5,000 सब्सक्राइबर्स जुड़े.

इस खुशी में मनीकंट्रोल प्रो ने फैसला किया है कि पहली एनिवर्सरी ऑफर को 14 मई 2020 तक बढ़ाया जाएगा. इसका मतलब है कि आप 1 रुपये प्रति दिन यानी 365 रुपये सालाना की इनविटेशन प्राइस पर मनीकंट्रोल प्रो को सब्सक्राइब कर सकते हैं. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आप एंड्रॉयड ऐप या डेस्कटॉप पर PRO365 कूपन कोड का इस्तेमाल कर सकते हैं. iOS यूजर्स अपने डेस्कटॉप के जरिए इस कूपन को अप्लाई कर सकते हैं. बाद में वो इसी लॉगिन की मदद से अपने डिवाइस पर मनीकंट्रोल प्रो को एक्सेस कर सकेंगे.

सबसे तेजी से बढ़ने वाले इस फाइनेंशियल प्रोडक्ट की सफलता की सबसे बड़ी बता ये है कि सब्सक्राइबर्स हर एक्शन के केंद्र में रखा जाता है. मनीकंट्रोल प्रो की विशेषता है कि यह अपने रीडर्स के लिए भरोसेमेंद, अच्छे रिसर्च, एक्सपर्ट द्वारा फाइनेंशियल जानकारी और एनालिसिस पेश करता है. मनीकंट्रोल प्रो एक बेहद ही सरल मंत्र पर काम करना है. वो ये कि सब्सक्राइबर्स को लगातार सभी सटीक जानकारी दी जाए ताकि वो स्मार्ट और शार्प इन्वेस्टर बन सकें.



शुरुआत से ही मनीकंट्रोल प्रो ने लगातार खुद को इनोवेट किया है जिससे सब्सक्राइबर्स को टेक्निकल एनालिसिस, चुनिंदा एक्सपर्ट्स से ट्रेडिंग आइडिया, हर रोज कॉम्प्रिहेंसिव न्यूजलेटर और साप्ताहिक जानकारी दी जाती है ताकि वो सबसे बड़ी फाइनेंशियल इवेंट के बारे में जान सकें.
सब्सक्राइबर्स को एक्सक्लुसिव ट्रेडिंग रेकमेंडेशन, क्यूरेटेड मार्केट डेटा, इंडिपेंडेंट इक्वि​टी एनालिसिस, उचित इन्वेस्टमेंट आइडिया, बड़े बिजनेस इवेंट के बारे में जानकारी, मैक्रो, कॉरपोरेट और पॉलिसी एक्शन के बारे सटीक जानकारी मिलती है. इसके लिए देश के सबसे ​अधिक अनुभवी फाइनेंशियल जर्नलिस्ट्स और टॉप एक्सपर्ट्स लगातार काम रहे होते हैं. सब्सक्राइबर्स को ये सभी जानकारी बिना किसी ऐड की दी जाती है ताकि उन्हें यूजर फ्रेंडली अनुभव मिल सके. वो ऐप या डेस्कटॉप पर कई अन्य बेनिफिट का लाभ ले सकते हैं.

यूजर्स को आने वाले महीनों में कई अन्य फीचर्स मिलेंगे जोकि पहले से बेहतर​ रीडिंग अनुभव से और अधिक एक्सक्लुसिव इवेंट्स के बारे में जानकारी दी जाएगी. उन्हें एक्सक्लुसिव इकोनॉमिक इंडिकेटर्स, वेबीनार्स, और मनीकंट्रोल एडिटर्स व एक्सपर्ट से बातचीत करने का मौका भी मिलेगा.

केवल यही नहीं. मनीकंट्रोल ने अपने रीडर्स के लिए कई एक्साइटिंग और एक्सक्लुसिव बेनिफिट लेकर भी आ रहा है. 14 मई या उसे पहले सब्सक्राइब करने वाले यूजर्स इनका लाभ ले सकते हैं. इनमें सी के नारायाण द्वारा Gamechangers, Forbes, MarketSmith India, Definedge Solutions, Learn app, Kurtosis जैसे ब्रांड्स के एक्सक्लुसिल लाभ मिलेंगे.

आइए देखें इन ऑफर्स की लिस्ट:
Gamechangers - सब्सक्राइबर्स को सी के नारायाण द्वारा 2 महीने की सब्सक्रिप्शन मिल सकेगी. इसक लिए उन्हें कोई एक्स्ट्रा खर्च नहीं करनी होगी.

Forbes India – 4 डिजिटल एडिशन को फ्री में एक्सेस कर सकेंगे.

MarketSmith India - 1 रुपये में एक महीने का एक्सेस.

Definedge Solutions – प्रशांत शाह द्वारा “Identifying next outperforming Sector & Stocks” पर क्सक्लुसिव वेबीनार.

LearnApp – एक महीने का फ्री एक्सेस.

Kurtosis – अनंत राव द्वारा “Cash - The forgotten Asset Class" पर एक्सक्लुसिव वेबीनार.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज