Home /News /business /

30 महीने के अंदर मनीकंट्रोल प्रो की छलांग, जुड़े 4 लाख से भी ज्यादा एक्टिव सब्सक्राइबर्स

30 महीने के अंदर मनीकंट्रोल प्रो की छलांग, जुड़े 4 लाख से भी ज्यादा एक्टिव सब्सक्राइबर्स

मनीकंट्रोल प्रो

मनीकंट्रोल प्रो

नेटवर्क 18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड के सब्सक्रिप्शन बेस्ड प्लेटफॉर्म मनीकंट्रोल प्रो (Moneycontrol Pro) ने 4 लाख सब्सक्राइबर्स के आंकड़े को पार कर लिया है.

    नई दिल्ली. नेटवर्क 18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड के सब्सक्रिप्शन बेस्ड प्लेटफॉर्म मनीकंट्रोल प्रो (Moneycontrol Pro) ने 4 लाख सब्सक्राइबर्स के आंकड़े को पार कर लिया है. पाठकों और ग्राहकों के सपोर्ट और प्रोत्साहन के कारण लॉन्च के लगभग 30 महीनों में हम यह उपलब्धि हासिल कर पाए. आपका तहे दिल से शुक्रिया. 

    अप्रैल 2019 में लॉन्च के बाद से मनीकंट्रोल प्रो ग्राहकों के हितों को ध्यान में रखते हुए अपनी सर्विस की पेशकश करता है. कंटेट इसे दूसरों से अलग बनाती है. हमने एक्शनेबल इन्वेस्टमेंट सॉल्यूशन, एक्सक्लूसिव ट्रेडिंग रेकमेंडेशन, इंडिपेंडेंट इक्वि​टी एनालिसिस और शॉर्प ओपिनियन प्रदान करके ग्राहकों को उनकी वेल्थ क्रिएशन के सफर में मदद करने का प्रयास किया है.

    प्रो ने ट्रांसफॉर्मेटिव कोलेब्रेशन में भी प्रवेश किया है. फाइनेंशियल टाइम्स के साथ संपादकीय सामग्री साझेदारी सबसे अच्छा उदाहरण है. इसके अलावा एमसी प्रो मास्टर्स वर्चुअल नामक मंथली वेबिनार आयोजित होता है. ये ऑनलाइन समिट यूजर्स को महत्वपूर्ण घटनाओं पर एक बड़ा परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने में मदद करते हैं. इन सेमिनारों में औसत उपस्थिति 25 हजार है.

    प्रो यूजर्स को वैसी जानकारी देता है जो दूसरे जगह उपलब्ध नहीं है. उदाहरण के लिए, ब्रोकरेज विश्लेषकों द्वारा कवर नहीं की गई कंपनियों पर एक्सक्लूसिव रिसर्च. यह इंडस्ट्री में सबसे विश्वसनीय नामों द्वारा प्रस्तुत किया जाता है.

    हाल के महीनों में हमने कई एक्सक्लूसिव फीचर्स लॉन्च की हैं जैसे-

    1. निवेश से पहले जानें <https://www.moneycontrol.com/india/stockpricequote/telecommunications-service/vodafoneidealimited/IC8>: समझदारी से निवेश के लिए स्टॉक का व्यापक विश्लेषण

    2. बिग शॉर्क प्रोटफोलियो <https://www.moneycontrol.com/india-investors-portfolio/>: निवेश की दुनिया के बड़े शार्क से मिलें और जानें कि वे कहां और कैसे निवेश करते हैं.

    3. इकोनॉमिक कैलेंडर <https://www.moneycontrol.com/economic-calendar>: दुनिया भर में प्रमुख आर्थिक घटनाओं और बाजारों पर उनके प्रभाव को ट्रैक करें.

    4. नया और इंप्रुव्ड रिसर्च पेज <https://www.moneycontrol.com/equity-research/>: हमारी रिसर्च टीम 24 क्षेत्रों में 214 कंपनियों को कवर करती है.

    5. अब आप डेस्कटॉप पर प्रो के अनुभव का आनंद ले सकते हैं.

    6. हर्ड इम्यूनिटी और आर्थिक सुधार पर एक्सक्लूसिव ट्रैकर्स.

    7. ऑप्शन ओमेगा, क्वांट्स लीग और ट्रेडर्स कार्निवल जैसे विभिन्न ऑनलाइन ट्रेडिंग आयोजनों पर छूट.

    8. प्रो यूजर्स के लिए ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला से एक्सक्लूसिव ऑफर.

    अगले कुछ महीनों में हमने प्रो यूजर्स के लिए और अधिक एक्सक्लूसिव फीचर्स, कार्यक्रम और ऑफर तैयार किए हैं. उदाहरण के लिए, जल्द ही, आप एक आर्टिकल गिफ्ट में देने में सक्षम होंगे. हम अधिक ब्रांडों के साथ भी गठजोड़ कर रहे हैं और अधिक इंट्राडे वेबिनार श्रृंखला शुरू कर रहे हैं. अगर आप अभी तक PRO परिवार का हिस्सा नहीं हैं, तो आज ही सब्सक्राइब करने के लिए यहां https://www.moneycontrol.com/promos/pro.php क्लिक करें!

    फिलहाल लिमिटेड टाइम ऑफर के तहतल 365 रुपये में एक साल के लिए मनीकंट्रोल प्रो को सब्सक्राइब कर सकते हैं यानी सिर्फ एक रुपया प्रतिदिन. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आप एंड्रॉयड ऐप या डेस्कटॉप पर PRO365 स्पेशल कूपन कोड का इस्तेमाल कर सकते हैं. iOS यूजर्स अपने डेस्कटॉप के जरिए इस कूपन को अप्लाई कर सकते हैं. बाद में वो इसी लॉगिन की मदद से अपने डिवाइस पर मनीकंट्रोल प्रो को एक्सेस कर सकेंगे.

    (डिस्क्लेमर- नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

    Tags: Network18

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर