Moneycontrol ने मारी बाजी! प्रो टाॅप 20 वैश्विक डिजिटल समाचार सदस्यता सेवाओं में एकमात्र भारतीय बेवसाइट ने बनाई जगह

moneycontrol pro

मनीकंट्रोल प्रो (Money Control Pro) टाॅप- 20 वैश्विक डिजिटल समाचार सदस्यता प्रदाताओं (top 20 global digital news subscription providers) में स्थान पाने वाला एकमात्र भारतीय पब्लिशर का खिताब अपने नाम कर लिया है . मनीकंट्रोल प्रो ने 330,000 ग्राहकों के साथ, एशिया में तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बिजनेस न्यूज बेवसाइट मनीकंट्रोल (Money Control) की प्रीमियम पेशकश, मनीकंट्रोल प्रो (Money Control Pro) टाॅप- 20 वैश्विक डिजिटल समाचार सदस्यता प्रदाताओं (top 20 global digital news subscription providers) में स्थान पाने वाला एकमात्र भारतीय पब्लिशर का खिताब अपने नाम कर लिया है . मनीकंट्रोल प्रो ने 330,000 ग्राहकों के साथ, एशिया में तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई है. इसकी जानकारी इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ पीरियोडिकल पब्लिशर्स (International Federation of Periodical Publishers) की एक रिपोर्ट में दी गई है.

    निवेशकों के लिए फायदेमंद है #MCPro
    #MCPro (moneycontrol Pro)नए लोगों के लिए, खासकर निवेशकों के लिए एक ऐसा मंच है जहां उन्हें समय के साथ सबसे सटीक और डिटेल्स जानकारी मिलती हैं. investment solutions से संबंधित जानकारी दी जाती है. विशेष रूप से, यह ग्राहकों को एक विज्ञापन-मुक्त अनुभव प्रदान करता है. साथ ही यह क्यूरेटेड मार्केट डेटा, ट्रेडिंग को लेकर एक्सक्लूसिव रिकमंडेशन, स्वतंत्र इक्विटी विश्लेषण और एक्सपर्ट प्रतिक्रियाएं प्रदान करता है. यह निवेशकों में कारोबार और फाइनेंस को लेकर उनकी समझ को बढ़ाने में मदद करता है.

    ये भी पढ़ें- भारतीय महिलाएं Cryptocurrency में पैसे लगाकर बन सकती हैं लखपति! जानिए क्या है वजह?

    यहां सबसे अलग बेहतरीन कंटेंट होता है
    प्रो यूजर्स को यहां सबसे डिफ्रेंट और विश्वसनीय सटीक कंटेंट मिलता है. मनीकंट्रोल प्रो ने अपनी पेशकशों को लगातार विकसित और विस्तारित किया है. उदाहरण के लिए, फाइनेंशियल टाइम्स के साथ प्रो की विशेष संपादकीय सामग्री साझेदारी हैं, जिससे कि यूजर्स को वैश्विक बाजारों (Global Market) की बेहतरीन समझ हासिल करने में मदद मिलती हैं. बता दें कि प्रो ने द कंसिस्टेंट कंपाउंडर्स शो भी लॉन्च किया, जो मार्सेलस इन्वेस्टमेंट मैंजर्स के सौरभ मुखर्जी द्वारा संचालित एक सीरिज है, जो भारत के शीर्ष फंड मैनेजरों के साथ विशेष साक्षात्कार दिखाता है.

    पाठक, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण!
    मनीकंट्रोल प्रो ने हमेशा सभी निर्णयों में उपयोगकर्ता की सुविधा और लाभों को सबसे आगे रखा है, चाहे वह UI/UX(यूजर इंटरफेस/यूजर अनुभव) को फिर से डिजाइन करना हो या नए भुगतान समाधान. वो भी सस्से में. (चुनिंदा ब्रांडों और उपहारों पर विशेष छूट के लिए यहां  देखें.)

    ये भी पढ़ें- खुशखबरी: खाने का तेल हुआ सस्ता! सरसों, रिफायंड समेत इन खाद्य तेलों के दाम गिरे, देखें लेटेस्ट रेट

    कैसे लें मनीकंट्रोल प्रो की मेंबरशिप?
    अगर आप अभी तक मनीकंट्रोल प्रो ग्राहक नहीं हैं, तो सदस्यता लेने के लिए यहां क्लिक करें. प्रोडक्ट और सुझावों पर किसी भी प्रतिक्रिया के लिए कृपया यहां  क्लिक करें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.