लाइव टीवी

लॉकडाउन में राहत देने के लिए मदर डेयरी ने NCR में इन जगह खोले 25 अस्थाई कियोस्क

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 4:28 PM IST
लॉकडाउन में राहत देने के लिए मदर डेयरी ने NCR में इन जगह खोले 25 अस्थाई कियोस्क
जानिए आपके इलाकों में कहां खुले मदर डेयरी के अस्थाई कियोस्क

देश की प्रमुख डेयरी कंपनी मदर डेयरी ने स्थानीय लोगों की मांग पर पूरे NCR में 25 अस्थाई कियोस्क खोलने की शुरूआत की है. दिल्ली NCR में सभी इलाकों तक मदर डेयरी के उत्पादों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कंपनी की ओर से यह कदम उठाया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली.  कोरोना वायरस (Covid-19) की वजह से हुए लाकडाउन (Lockdwon) के माहौल में दिल्ली NCR के लोगों की सहूलियत के लिए देश की प्रमुख डेयरी कंपनी मदर डेयरी (Mother Dairy) ने स्थानीय लोगों की मांग पर पूरे NCR में 25 अस्थाई कियोस्क खोलने की शुरूआत की है. दिल्ली NCR में सभी इलाकों तक मदर डेयरी के उत्पादों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कंपनी की ओर से यह कदम उठाया गया है.

आम लोगों की मदद के लिए खोलें ज्यादा सेंटर्स

मदर डेयरी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि स्थानीय लोगों के विभिन्न आरडब्ल्यूए संगठनों और स्थानीय लोगों ने मदर डेयरी से कंपनी उत्पाद मुहैया करवाने हेतू बूथ स्थापित करने का आग्रह किया था.



इसको संज्ञान में लेते हुए कंपनी ने त्वरित कार्रवाई के माध्यम से एनसीआर के विभिन्न इलाकों में अस्थाई कियोस्क खोलने की शुरूआत कर दूध और अन्य उत्पादों की सुचारू सप्लाई को सुनिश्चित किया है.



ये भी पढ़ें-कोरोना के कहर से कंगाल हो जाएगा पाकिस्तान! 1.85 करोड़ लोग हो सकते है बेरोज़गार

इन इलाकों में खुले मदर डेयरी के अस्थाई कियोस्क- दिल्ली में अरावली RWA, अलकनंदा, मुनिरका, बी-ब्लॉक और ई-ब्लॉक वसंत कुंज, आर्मी कैंटोंनमेंट एरिया, वसंत कुंज में खाला है.

गुरूग्राम - न्यू टाउन हाईटस-सेक्टर 90, आर्किड अपार्टमेंट- सेक्टर 49, तत्वन अपार्टमेंट सेक्टर 48, विक्टरी वैली सेक्टर 67

ये भी पढ़ें-LIC की खास पॉलिसी: 150 रुपये खर्च कर पाएं 19 लाख, जरूरत पड़ने पर मिलेंगे वापस

नोएडा- आम्रपाली जोडिएक सेक्टर-120, महागुन मार्डन सेक्टर-78, आम्रपाली सिलिकान सिटी सेक्टर-76, आम्रपाली प्लैटिनम सेक्टर-119, आम्रपाली सफायर सेक्टर-45, आम्रपाली प्रिंसिली सेक्टर-76, गौर सिटी वन, ग्रेटर नोएडा, अंतरिक्ष गोल्फ व्यूं टू सेक्टर-78, हाइडे पार्क सेक्टर-78, धवलगिरी अपार्टमेंट सेक्टर-11, जेएम आरकेड सेक्टर-76, अरिहंत गार्डेन ग्रेटर नोएडा, लोटस बुल्वयार्ड सेक्टर-100, एग्जोटिका फे्रस्को सेक्टर 137

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 4:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading