दूध, दही, मक्खन के बाद अब Mother Dairy ने लॉन्च की ब्रेड, जानिए ब्रेड के अलग-अलग वैरिएंट की कीमत?

दूध, दही, मक्खन के बाद अब Mother Dairy ने लॉन्च की ब्रेड, जानिए ब्रेड के अलग-अलग वैरिएंट की कीमत?
डेयरी प्रोडक्ट के बाद अब ब्रेड सेगमेंट में कदम रख रही है Mother Dairy

डेयरी प्रोडक्ट के बाद अब बेकरी सेगमेंट में उतरने की तैयारी में है मदर डेयरी (Mother Dairy). अब कन्फेक्शनरी बिजनेस को लेकर कंपनी ने एक नया एक्सपेंशन प्लान जारी किया है. कंपनी अब ब्रेड सेगमेंट (Bread Segment) में भी उतरने जा रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. डेयरी प्रोडक्ट के बाद अब बेकरी सेगमेंट में उतरने की तैयारी में है मदर डेयरी (Mother Dairy). अब कन्फेक्शनरी बिजनेस को लेकर कंपनी ने एक नया एक्सपेंशन प्लान जारी किया है. कंपनी अब ब्रेड सेगमेंट (Bread Segment) में भी उतरने जा रही है. मदर डेयरी ने तीन वैरायटी की ब्रेड लॉन्च की है. कंपनी ने ब्रेड सेगमेंट में ब्राउन ब्रेड, सैंडविच ब्रेड और मिल्क एंड फ्रूट ब्रेड लॉन्च की है.

दिल्ली-NCR में उपलब्ध होगी ब्रेड
कंपनी के फ्रूट एंड वेजिटेबल प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर संग्राम चौधरी ने गुरुवार को एक वर्चुअल इवेंट में इसका ऐलान किया. पहले चरण में कंपनी के दिल्ली-NCR के 1800 स्टोर पर ब्रेंड रेंज उपलब्ध होगी. इसके अलावा कंपनी के सफल F&V आउटलेट में भी प्रोडक्ट मिलेगा.

पहले चरण में रिस्पॉन्स देखने के बाद कंपनी अपने नए प्रोडक्ट्स का एक्सपेंशन करेगी. डेयरी प्रोडक्ट्स के बिजनेस हेड संजय शर्मा के मुताबिक, यह पहली बार है जब कंपनी बेकरी सेगमेंट में उतरने जा रही है. हम कस्टमर्स के रिस्पॉन्स को देखेंगे और फिर दूसरे चरण में इसके दिल्ली-NCR के बाहर भी बेचने की प्लानिंग है. कंपनी की रिटेल बिजनेस को बढ़ाने की भी योजना है.
इस पहले लाये थे हल्दी मिल्क


मदर डेयरी ने कोरोना वायरस को देखते हुए हाल ही में अपना 'इम्युनिटी' बूस्टर ड्रिंक बटरस्कॉच फ्लेवर्ड हल्दी मिल्क लान्च किया था. कंपनी का दावा है कि हल्दी के गुणों से भरपूर, इसकी हर बोतल, दूध में एक चम्मच हल्दी के फायदे देती है. महामारी के बीच इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए आयूष मंत्रालय की तरफ से जारी निदेर्शों के हिसाब से ही मदर डेयरी ने अपने नए प्रोडक्ट- हल्दी मिल्क को लान्च किया था.

जानें कीमत?
सैंडविच ब्रेड 500 ग्राम पैक 30 रुपये में, सैंडविच ब्रेड 700 ग्राम पैक 40 रुपये में, ब्राउन ब्रेड 400 ग्राम पैकेजिंग में 30 रुपये में मिलेगा और फल और दूध ब्रेड 150 ग्राम 15 रुपये में मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading