HDFC बैंक #MaaKiKhushiKeLiye कैंपेन के साथ उनके चेहरे पर मुस्कान लाकर सेलिब्रेट कर रहा मदर्स डे

HDFC Bank ने मदर्स डे पर खास कैंपेन लॉन्‍च किया है.

HDFC Bank ने मदर्स डे पर खास कैंपेन लॉन्‍च किया है.

साल 2021 का मदर्स डे पहले जैसा नहीं है. महामारी ने हमें दूर रहने के लिए मजबूर कर दिया है, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भी मां के साथ रिश्ता उतना ही मज़बूत रह सकता है.

  • Share this:

HDFC बैंक के पास इस मदर्स डे के मौके पर कई प्यारे कैंपेन है जो इस बात पर रोशनी डालते हैं कि एक मां को सच्ची खुशी और सुकून मिलती है यह जानकर कि उसका बच्चा जिम्मेदार, स्वस्थ और सुरक्षित है. खासतौर पर इस मुश्किल समय में एक मां हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहती है कि क्या उसका बच्चा सारी सावधानियां बरत रहा है, समय पर खाना खा रहा है, अपनी सेहत का ख्याल रख रहा है और इस महामारी के तनाव और चुनौती से अच्छी तरह निपट रहा है. वहींं, एक बच्चे के रूप में हम अपनी निःस्वार्थ मां को जो सबसे अच्छा तोहफा दे सकते हैं, वह है इस बात का आश्वासन की हम सुरक्षित है और सभी अनिश्चित बदलावों को अच्छी तरह अपना रहे हैं.

#MaaKiKhushiKeLiye बहुत साधारण लेकिन शक्तिशाली कॉन्सेप्ट है जिसे HDF बैंक ने इस मदर्स डे पर दिल को छू लेने वाले और विश्वसनीय कैंपेन के रूप में चुना है। यहां देखें वीडियो...


Youtube Video

दिल को छू लेने वाले पलों के मोंटाज के जरिए, यह अनोखा कैंपेन खूबसूरती से रोजमर्रा की ज़िंदगी के छोटे-छोटे पलों को समेटकर एक आकर्षक कहानी के रूप में दिखाता है, जहां मां के द्वारा सिखाए सबक ने बच्चों को जिम्मेदार, आत्मनिर्भर और दूसरों की परवाह करने वाला नेक इंसान बनने में मदद की. इस वीडियो में 4 अलग-अलग मां और उनके बच्चों को दिखाया गया है, माएं तुरंत खुश होकर मुस्कुराने लगती हैं जब वह देखती हैं कि उनका बच्चा जिम्मेदारी से काम करता है और स्वस्थ व खुशहाल जीवन को अपनाता है.

यह वीडियो सकारात्मक संदेशों की लंबी श्रृंखला दिखाता है और इस बात का सार बताता है कि कैसे बच्चों के अच्छे गुण और जिम्मेदार रवैया मां के लिए सबसे ज़्यादा खुशी और सुकून की बात होती है.

यहां दिखाई गई स्थितियां असल ज़िंदगी को प्रतिबिंबित करती हैं, चाहे वह बाहर जाने की बजाय किचन में खाना बनाता बेटा हो, घर से काम करती एक बेटी, दूसरी बेटी जो अपनी मां को वीडियो केवाईसी (KYC) पूरा करने और घर बैठे HDFC में बैंक अकाउंट खुलावाने के लिए बधाई देती है या फिर एक बेटा जो कोविड वैक्सीन लगवाकर आया है. यह सभी छोटी-छोटी चीज़ें एक मां के मूड को अच्छा करती है और यह जानकर कि उनके बच्चे सुरक्षित और खुश हैं उनके चेहरे पर राहभरी मुस्कुराहट आती है.



तो, चलिए इस मदर्स डे पर जश्न मनाने और अपनी अविश्वसनीय माओं के चेहरे पर खुशी लाने के लिए करते हैं काम #MaaKiKhushiKeLiye

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज