बिजनेस की पिच पर धोनी की नई पारी, सेकंड हैंड कार बेचने वाली कंपनी में किया निवेश

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) यूज्ड कार खरीदने और बेचने वाली भारत की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक कार्स24 (CARS24) में निवेश किया है.

पीटीआई
Updated: August 13, 2019, 8:31 PM IST
बिजनेस की पिच पर धोनी की नई पारी, सेकंड हैंड कार बेचने वाली कंपनी में किया निवेश
धोनी ने सेकंड हैंड कार बेचने वाली कंपनी में किया निवेश
पीटीआई
Updated: August 13, 2019, 8:31 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) यूज्ड कार खरीदने और बेचने वाली भारत की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक कार्स24 (CARS24) में निवेश किया है. कंपनी ने मंगलवार को बताया कि धोनी ने कंपनी में इन्वेस्ट किया है, उनकी कंपनी में इक्विटी होगी वहीं वो ब्रांड के एंबेसेडर भी बनेंगे. हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि डील कितने अमाउंट की है.

CARS24 के को-फाउंडर और CEO विक्रम चोपड़ा ने कहा कि धोनी की हमेशा इवॉल्व होने, हर समस्या का समाधान करने की क्षमता ने उन्हें सबसे ज्यादा बड़ी पहचान वाला कैप्टन बनाया है. कंपनी के मूल्य भी यहीं हैं, ऐसे में उनसे पार्टरनशिप नेचुरल है.

300 शहरों में पैठ बनाने का लक्ष्य
बता दें कि CARS24 को 2015 में शुरू किया गया था. ये भारत के सबसे बड़े यूज्ड कार खरीदने और बेचने वाले प्लेटफॉर्म्स में से एक हैं. वहीं कंपनी का लक्ष्य फ्रेंचाइजी मॉडल में एंट्री करने और 300 टियर 2 शहरों और उससे भी आगे के मार्केट में पैठ बनाने का है.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने ग्राहकों को दिए ये अधिकार, अब बिना वकील आप लड़ सकते हैं केस

फिलहाल भारत में इसके 230 शहरों में 10,000 चैनल पार्टनर्स हैं. वहीं, 35 शहरों में 155 ब्रांच हैं. इस कंपनी में Sequoia India, Exor Seeds, DST Global के पार्टनर्स, Kingsway Capital और KCK जैसी कंपनियों ने इन्वेस्ट किया है.

ये भी पढ़ें: यहां निवेश करने पर दो साल में डबल हो जाएगा आपका पैसा!
First published: August 13, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...