Home /News /business /

₹1 वाला स्टॉक बढ़कर हुआ ₹41 का, एक साल में ही निवेशक हो गए मालामाल, क्या आपके पास है?

₹1 वाला स्टॉक बढ़कर हुआ ₹41 का, एक साल में ही निवेशक हो गए मालामाल, क्या आपके पास है?

मल्टीबैगर पेनी स्टॉक (multibagger penny stock) ने निवेशकों को शानदार रिटर्न (investment return) दिया है.

मल्टीबैगर पेनी स्टॉक (multibagger penny stock) ने निवेशकों को शानदार रिटर्न (investment return) दिया है.

Multibagger stock tips: अगर आप शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं, तो आप पेनी स्टॉक (Penny stock) में निवेश कर सकते हैं. इन दिनों कई मल्टीबैगर पेनी स्टॉक (multibagger penny stock) ने निवेशकों को शानदार रिटर्न (investment return) दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. Multibagger stock tips: इस समय शेयर बाजार (Stock market) में कई ऐसे स्टॉक मौजूद हैं जिन्होंने अपने निवेशकों को कुछ ही समय में मालामाल बना दिया है. अगर आप शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं, तो आप पेनी स्टॉक (Penny stock) में निवेश कर सकते हैं. इन दिनों कई मल्टीबैगर पेनी स्टॉक (multibagger penny stock) ने निवेशकों को शानदार रिटर्न (investment return) दिया है.

    बता दें कि पेनी स्टॉक ऐसे स्टॉक (What is penny stock) हैं जो बहुत सस्ते होते हैं और जिनका बाजार वैल्यू कम होती है. आज हम बात कर रहे हैं टीटीआई एंटरप्राइज (TTI Enterprise) के स्टॉक की.

    1 साल में ₹1 वाला स्टॉक बढ़कर ₹41 का हुआ
    टीटीआई एंटरप्राइज (TTI Enterprise) के स्टॉक ने पिछले एक साल में अपने शेयरधारकों को 3,785 फीसदी का रिटर्न दिया है. यह पेनी स्टॉक 18 दिसंबर, 2020 को 1.05 रुपये पर बंद हुआ था जो 20 दिसंबर 2021 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 40.80 रुपये के उच्च स्तर पर पहुंच गया है.

    ये भी पढ़ें: खुशखबरी- Gold Price: सोने के भाव में आज फिर आई जोरदार गिरावट, जानें अब कितना मिल रहा सस्ता 

    12 महीने में ही 1 लाख बन गए 39 लाख रुपये
    टीटीआई एंटरप्राइज के शेयरों में निवेशकों के एक लाख रुपये एक साल में ही आज 38.85 लाख रुपये हो गई. बीएसई पर कल शेयर 0.99 फीसदी की तेजी के साथ 40.80 रुपये पर कारोबार कर रहा था. इस साल 30 नवंबर को शेयर 52 सप्ताह के उच्च स्तर 52.05 रुपये पर पहुंच गया था. हालांकि, तब से इसमें मुनाफावसूली देखने को मिली है.

    फर्म का मार्केट कैप बढ़कर 99.20 करोड़ रुपये हो गया. इस साल की शुरुआत से टीटीआई एंटरप्राइज का शेयर 2,967 फीसदी बढ़ा है और एक महीने में 6.81 फीसदी चढ़ गया है. बता दें कि टीटीआई एंटरप्राइज एक गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी है. कंपनी शेयरों और प्रतिभूतियों में निवेश करती है और अल्पकालिक और दीर्घकालिक वित्तपोषण प्रदान करती है.

    Tags: Earn money, Multibagger stock, Multibagger stock 2021, Stock return, Stock tips

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर