Home /News /business /

इस मल्टीबैगर शेयर ने निवेशकों को बनाया मालामाल! एक साल में दिया 340 फीसदी से ज्यादा रिटर्न, जानें कैसे?

इस मल्टीबैगर शेयर ने निवेशकों को बनाया मालामाल! एक साल में दिया 340 फीसदी से ज्यादा रिटर्न, जानें कैसे?

इस मल्टीबैगर स्टॉक ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है

इस मल्टीबैगर स्टॉक ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है

Multibagger stocks 2022: अगर आप भी पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं तो इस तरह के शेयर्स को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ सकते हैं. इंडियन मार्केट में मल्टीबैगर शेयर्स (Multibagger stocks) की लिस्ट देखें तो इसमें स्मॉलकैप और मिडकैप सभी तरह शेयर्स शामिल हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पिछले एक साल में कई शेयरों ने निवेशकों को बंपर फायदा दिलाया है. शेयरधारकों को 100 फीसदी से भी ज्यादा का रिटर्न मिला है. अगर आप भी पैसा लगाने का प्लान बना रहे हैं तो इस तरह के शेयर्स को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ सकते हैं. इंडियन मार्केट में मल्टीबैगर शेयर्स (Multibagger stocks 2022) की लिस्ट देखें तो इसमें स्मॉलकैप और मिडकैप सभी तरह शेयर्स शामिल हैं.

आज हम आपको एक ऐसे स्टॉक के बारे में बताएंगे, जिसने पिछले एक साल में निवेशकों को 340 फीसदी से अधिक रिटर्न का रिटर्न दिया है.

ये भी पढ़ें: SBI, PNB समेत इन 6 बैंकों में है जनधन खाता तो सिर्फ एक मिस्ड कॉल से पता करें बैलेंस, जानें क्या है तरीका?

एक साल में 340 फीसदी से ज्यादा रिटर्न
बेंगलुरू स्थित गारमेंट एक्सपोर्टर गोकलदास एक्सपोर्ट्स लिमिटेड (जीईएल) -Gokaldas Exports Limited (GEL) एक ऐसा स्टॉक है. इसने अपने निवेशकों को मालामल बनाया है. इस टेक्सटाइल शेयर ने एक साल में अपने निवेशकों को 343.26 प्रतिशत का रिटर्न दिया है. कल 25 जनवरी को इस स्टॉक में 4.64 प्रतिशत की बढ़त के बीएसई पर 384.75 रुपये के लेवल पर बंद हुआ.

एक लाख बन गए 4 लाख से ज्यादा
पिछले साल (27 जनवरी 2021) इस शेयर की कीमत 86.80 रुपये से बढ़कर मंगलवार (25 जनवरी 2022) 384.75 रुपये हो गई. यानी एक साल पहले इस मल्टीबैगर स्टॉक में निवेश की गई 1 लाख रुपये की राशि आज 4.43 लाख रुपये हो जाती. 2,250 करोड़ रुपये के बाजार पूंजीकरण के साथ, शेयर 20 दिन, 50 दिन, 100 दिन और 200 दिन की मूविंग एवरेज से अधिक लेकिन 5 दिन की मूविंग एवरेज से कम हैं.

ये भी पढ़ें: AGS Transact Technologies IPO: जानें क्या है लेटेस्ट GMP, कैसे चेक करें अलॉटमेंट स्टेटस

क्या है एक्सपर्ट की राय?
ब्रोकरेज हाउस आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज इस स्टॉक को लेकर बुलिश हैं और उन्होंने गोकलदास एक्सपोर्ट्स लिमिटेड के स्टॉक पर बाय रेटिंग दी है और इसका टारगेट प्राइस 480 रुपये प्रति शेयर रखा है.

जानें कंपनी के बारे में
गोकलदास एक्सपोर्ट्स (GEL) भारत के परिधान निर्यातकों में से एक है, जिसकी वार्षिक क्षमता 30 मिलियन+ पीस है. कंपनी का उत्पादन वर्तमान में अगले छह महीनों के लिए मजबूत ऑर्डर बुक के साथ उच्चत्तम उपयोग स्तर पर चल रहा है. कंपनी ने अगले चार वर्षों के लिए 340 करोड़ रुपये के पूंजीगत व्यय का चार्ट तैयार किया है, जिसमें 1300 करोड़ रुपये के वृद्धिशील राजस्व उत्पन्न करने की क्षमता होगी.

Tags: Multibagger stock, Multibagger stock 2021

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर