Home /News /business /

multibagger stock six rupees cheaper shares will make bumper earnings can get strong returns

Multibagger Stock: 6 रुपए से सस्ता शेयर कराएगा बंपर कमाई, मिल सकता है जोरदार रिटर्न, एक्सपर्ट दे रहे इस स्टॉक को खरीदने की सलाह

मल्टीबैग्गेर पैनी स्टॉक की तलाश में हैं तो आप विकास इकोटेक के शेयर में निवेश कर सकते हैं.

मल्टीबैग्गेर पैनी स्टॉक की तलाश में हैं तो आप विकास इकोटेक के शेयर में निवेश कर सकते हैं.

Multibaggar Stock : अगर आप ऐसे ही मल्टीबैग्गेर पैनी स्टॉक की तलाश में हैं तो आप विकास इकोटेक (Vikas Ecotech) के शेयर में निवेश कर सकते हैं. शेयर बाजार के विशेषज्ञों ने विकास इकोटेक के शेयरों को खरीदने की सलाह दी है. Nomura Singapore Limited ने 24 मार्च 2022 को एक bulk deal के तहत 66 लाख शेयर्स को Rs. 5.35 प्रति शेयर के हिसाब से ख़रीदा. 

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. अगर आप शेयर बाजार (Stock market) से कमाई करने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे शेयर के बारे में बता रहे हैं, जिन पर एक्सपर्ट मेहरबान हैं और खरीदारी की सलाह दे रहे हैं. बाजार जानकारों के मुताबिक, आने वाले दिनों में ये शेयर शानदार रिटर्न देने में कामयाब हो सकता हैं. शुक्रवार को घरेलू शेयर बाजार में 233.48 अंको की गिरावट आई है और यह 57,362.20 अंक पर बंद हुआ था.

    अगर आप ऐसे ही मल्टीबैग्गेर पैनी स्टॉक की तलाश में हैं तो आप विकास इकोटेक (Vikas Ecotech) के शेयर में निवेश कर सकते हैं. शेयर बाजार के विशेषज्ञों ने विकास इकोटेक के शेयरों को खरीदने की सलाह दी है. बाजार जानकारों की मानें तो यह पेनी स्टॉक साल 2022 के लिए संभावित मल्टीबैगर पेनी स्टॉक्स में से एक हो सकता है. यह शेयर छोटी अवधि में ₹11.60 प्रति स्तर तक जा सकता है.

    ये भी पढ़ें: Senior Citizen Special FD Scheme : अधिक रिटर्न देनी वाली इन स्कीम्स को 1 अप्रैल से बंद करने जा रहे ये बैंक

    वर्तमान में एनएसई पर इसकी कीमत 5.82 रुपये है. आईआईएफएल सिक्योरिटीज के वाइस प्रेसिडेंट अनुज गुप्ता ने कहा, “तकनीकी रूप से, स्टॉक बुल ट्रेड दिखा रहा है. इसने कंसॉलिडेशन ज़ोन को तोड़ दिया है और चार्ट पैटर्न पर अत्यधिक बुलिश दिख रहा है. वर्तमान में, यह कंसॉलिडेशन ज़ोन से ऊपर ट्रेड कर रहा है और 10 से 12 रुपए तक जा सकता है.

    अक्सर मल्टीबैगर स्टॉक्स की तलाश में रहते हैं निवेशक
    शेयर बाजार में निवेशक अक्सर मल्टीबैगर स्टॉक्स की तलाश में रहते हैं. अगर एक भी शेयर ऐसा हाथ लग जाता है तो निवेशक मालामाल हो जाता है. आप भी विकास इकोटेक (Vikas Ecotech) पर हाथ आजमा सकते हैं. मार्केट एक्सपर्ट्स ने इसे खरीदने की सलाह तो दी ही है, इसका टेक्निकल चार्ट और कंपनी का फंडामेंटल भी जबरदस्त परफॉरमेंस की तरफ इशारा कर रहे है.

    Nomura Singapore ने 66 लाख शेयर्स को bulk deal में खरीदा
    एक और बड़ी खबर Vikas Ecotech के निवेशकों के लिए यह है क‍ि Nomura Singapore Limited ने 24 मार्च 2022 को एक bulk deal के तहत 66,00,000 शेयर्स को Rs. 5.35 प्रति शेयर के हिसाब से ख़रीदा. यह अपने आप में निवेशकों के लिए एक बहुत बड़ी खबर है, क्यूंकि जब इस तरह के बड़े इन्वेस्टर्स ग्रुप किसी कंपनी के शेयर को bulk में खरीदते है तो निवेशकों का विश्वास बहुत बढ़ जाता है.

    Vikas Ecotech का शेयर ट्रायएंगल पैटर्न बना रहा
    Proficient Equities Limited के मनोज डालमिया का कहना है कि Vikas Ecotech ब्रेकआउट के करीब है और यह एक ट्रायएंगल पैटर्न बना रहा है. 7.30 रुपए के ऊपर जाने पर इसमें एक मूव आता नजर आ सकता है. वहीं 5 रुपए पर इसके लिए सपोर्ट दिख रहा है. इसके लिए टार्गेट 11.60 रुपए पर नजर आ रहा है, वर्तमान लेवल पर इस स्टॉक में 4 रुपए के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जानी चाहिए और इस स्टॉक में बने रहना चाहिए. यह 2022 का मल्टीबैगर पेनी स्टॉक बनने की संभावना रखता है.

    इसका 52 वीक हाई 6.90 रुपए Vikas Ecotech का मार्केट कैप 543.82 करोड़ रुपए है, इसका 52 वीक हाई 6.90 रुपए है, वहीं इसका 52 वीक लो 1.60 रुपए है. इसका वर्तमान ट्रेड वॉल्यूम 1,50,57,543 (शेयर्स) है शुक्रवार  (25.03.2022) को यह स्टॉक ₹5.82 (BSE) पर बंद हुआ था.

    (Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह के लाभ या हानि के लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

    Tags: Multibagger stock, Share market, Stock market, Stock Markets

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर