• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • इस स्टॉक से निवेशक हुए मालामाल! एक साल में दिया 240% का रिटर्न, एक्सपर्ट दे रहे खरीदने की सलाह

इस स्टॉक से निवेशक हुए मालामाल! एक साल में दिया 240% का रिटर्न, एक्सपर्ट दे रहे खरीदने की सलाह

पिछले एक साल में कई शेयर्स ऐसे हैं जिसमें पैसे लगाकर निवेशक मालामाल हुए हैं. कुछ शेयर ने तो डबल से भी ज्यादा रिटर्न दिया है.

पिछले एक साल में कई शेयर्स ऐसे हैं जिसमें पैसे लगाकर निवेशक मालामाल हुए हैं. कुछ शेयर ने तो डबल से भी ज्यादा रिटर्न दिया है.

Multibagger stocks 2021: पिछले एक साल में कई शेयर्स ऐसे हैं जिसमें पैसे लगाकर निवेशक मालामाल हुए हैं. कुछ शेयर ने तो डबल से भी ज्यादा रिटर्न दिया है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. Multibagger stocks 2021- शेयर बाजार (Stock Market) निवेशकों को खूब भा रहा है. पिछले एक साल में कई शेयर्स ऐसे हैं जिसमें पैसे लगाकर निवेशक मालामाल हुए हैं. कुछ शेयर ने तो डबल से भी ज्यादा रिटर्न दिया है. निवेशक आशीष कचोलिया (Ashish Kacholia ) के पोर्टफोलियो में शामिल बिड़लासॉफ्ट (Birlasoft) ने भी शानदार रिटर्न दिया है. बता दें कि हाल ही में आशीष कचोलिया ने इसे अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है. इसके बाद से निवेशकों की रूचि इस शेयर में बढ़ी है.

    बिड़लासॉफ्ट के शेयर की कीमत ने पिछले 6 महीनों में 60 फीसदी भाग है, जबकि पिछले एक साल में इस सॉफ्टवेयर कंपनी के शेयर ने अपने शेयरधारकों को 242 फीसदी से ज्यादा रिटर्न दिया है. ऐसा लगता है कि कचोलिया ने शेयर बाजार के विशेषज्ञों को भी हैरान कर दिया है क्योंकि अब मार्केट विशेषज्ञों ने आशीष कचोलिया के पोर्टफोलियो स्टॉक को खरीदारी की सलाह दे रहे हैं.

    Birlasoft शेयर प्राइस आउटलुक
    मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक, बिरलासॉफ्ट लिमिटेड (Birlasoft Ltd) ने सभी सेवा लाइनों और उद्योग क्षेत्रों में व्यापक तौर पर विकास किया है. कंपनी ने Q1FY22 के दौरान कुल संख्या के अच्छे सेट की सूचना दी. कंपनी का लक्ष्य अगले 4 वर्षों में राजस्व में $1 बिलियन हासिल करना है. बिड़लासॉफ्ट ने वित्त वर्ष में अपने वार्षिकी रेवेन्यू में 60 प्रतिशत से 70 प्रतिशत तक सुधार किया है. कंपनी आगे ग्रोथ करेगी.

    ये भी पढ़ें- ज‍ितने बच्‍चे होंगे, उतने पैसे म‍िलेंगे! चीन का यह शहर अब हर महीने प्रति बच्चा देगा कैश, जानें यह नियम

    Birlasoft शेयर प्राइस टारगेट
    विशेषज्ञों ने बिरलासॉफ्ट के शेयरों के संबंध में निवेश रणनीति पर कहते हैं, बिड़लासॉफ्ट के शेयर चार्ट पैटर्न पर सकारात्मक दिख रहे हैं. एक महीने में इसका शेयर प्राइस 460 रुपये तक पहुंच सकता है. इसका अलग लक्ष्य ₹510 भी हो सकता है. बता दें कि हाल ही में समाप्त जून 2021 तिमाही के लिए बिड़लासॉफ्ट के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, आशीष कचोलिया के पास कंपनी के 32.50 लाख शेयर हैं, जो कंपनी के शुद्ध शेयरों का 1.17 प्रतिशत है.

    (डिस्क्लेमर: मार्केट इंवेस्टमेंट बाजार रिस्क जोखिमों के अधीन है. निवेशक पैसा लगाने से पहले एक्सपर्ट से सलाह करें. News18.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन