गोल्ड लोन के ब्याज का ऑनलाइन भुगतान पर पाएं कैशबैक, इस कंपनी ने शुरू की नई स्कीम

गोल्ड लोन के ब्याज का ऑनलाइन भुगतान पर पाएं कैशबैक, इस कंपनी ने शुरू की नई स्कीम
मुथूट फाइनेंस ने ग्राहकों के लिए MOMS, कैशबैक योजना शुरू की

मुथूट फाइनेंस के ग्राहक 1501 रुपए तक कैशबैक में कमा सकते हैं. यह योजना वर्तमान में कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है, लेकिन 31 जुलाई से पहले iMuthoot ऐप पर उपलब्ध होगी. ऑनलाइन भुगतान करते समय ग्राहकों को कैशबैक राशि दिखाई जाएगी और वे देय ब्याज से उस राशि को कम करके ब्याज का भुगतान कर सकेंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. मुथूट फाइनेंस (Muthoot Finance) ने कोविड-19 महामारी (COVID-19 Pandemic) के बीच अपने ग्राहकों के लिए एक कैशबैक योजना मुथूट ऑनलाइन मनी सेवर प्रोग्राम (Muthoot Online Money Saver program- MOMS) शुरू किया है. गोल्ड लोन (Gold Loan)  NBFC ने लोन पर ऑनलाइन ब्याज देने वाले ग्राहकों के लिए MOMS स्कीम लॉन्च की है. इसके तहत अब ऑनलाइन ब्याज का भुगतान करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा. इस कार्यक्रम का उद्देश्य COVID-19 के दौरान ग्राहकों के बीच डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देना है.

योजना के अनुसार, मुथूट फाइनेंस के ग्राहक 1501 रुपए तक कैशबैक में कमा सकते हैं. यह योजना वर्तमान में कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है, लेकिन 31 जुलाई से पहले iMuthoot ऐप पर उपलब्ध होगी. ऑनलाइन भुगतान करते समय ग्राहकों को कैशबैक राशि दिखाई जाएगी और वे देय ब्याज से उस राशि को कम करके ब्याज का भुगतान कर सकेंगे.

इस योजना के बारे में मुथूट फाइनेंस के मैनेजिंग डायरेक्ट जॉर्ज एलेक्जेंडर मुथूट ने कहा, डिजिटल पेमेंट में तेजी लाने के लिए हम मुथूटलाइनलाइन डॉट कॉम और iMuthoot के माध्यम से ऑनलाइन गोल्ड लोन के ब्याज का भुगतान करने वाले अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही आकर्षक सुनिश्चित ब्याज कैशबैक ऑफर पेश किया है.



कितना मिलेगा कैशबैक
मुथूट फाइनेंस के मुताबिक, 50,000 हजार से ज्यादा के ब्याज भुगतान पर 1501 रुपए कैशबैक मिलेंगे. वहीं 25,000 से 49,999 रुपए के ब्याज भुगतान पर 601 रुपए, 10,000 से 24,999 रुपए के ब्याज भुगतान पर 201 रुपए, 5,000 से 9,999 रुपए के ब्याज भुगतान पर 101 रुपए और 2500 रुपए से 4,999 रुपए के ब्याज भुगतान पर 51 रुपए कैशबैक मिलेगा.

डोर स्टेप गोल्ड लोन की भी सुविधा
इससे पहले, मुथूट फाइनेंस ने Loan@Home’ नाम से सर्विस शुरू की थी. इसके तहत ये एनबीएफसी ग्राहकों को उनके घर पर जाकर उन्हें गोल्ड लोन देगा. इसके लिए ग्राहकों को ऑनलाइन अप्लाय करना होगा. कोरोना काल में लोगों को घर से बाहर निकलने में हो रही परेशानी को देखते हुए मुथूट फाइनेंस ने ये कदम उठाया है. इस सुविधा का लाभ लेने के लिए आपको मुथूट फाइनेंस के मोबाइल ऐप या इसके वेब पोर्टल पर अप्लाय करना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading