Home /News /business /

Multibagger Stock: इस स्‍टॉक ने एक साल में दिया है 340 फीसदी रिटर्न, एनालिस्‍ट्स भी हैं इस पर बुलिश

Multibagger Stock: इस स्‍टॉक ने एक साल में दिया है 340 फीसदी रिटर्न, एनालिस्‍ट्स भी हैं इस पर बुलिश

टेक्‍सटाइल सेक्‍टर की कंपनी ट्रिडेंट के शेयर में एक साल से तेजी जारी है.

टेक्‍सटाइल सेक्‍टर की कंपनी ट्रिडेंट के शेयर में एक साल से तेजी जारी है.

टेक्‍सटाइल सेक्‍टर की कंपनी Trident के शेयर में एक साल से तेजी जारी है. कंपनी के शेयर एक साल में 340 फीसदी का उछल चुका है. ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने इसकी खरीददारी की सलाह देते हुये कहा कि यह स्‍टॉक 15 फीसदी रिटर्न दे सकता है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. Multibagger Stock: शेयर बाजार में पिछले कुछ सत्रों से गिरावट जारी है. सोमवार को कारोबारी सप्‍ताह के पहले दिन बहुत सेंसेक्‍स (Sensex) और निफ्टी (Nifty) में बहुत ज्‍यादा गिरावट आई. गिरावट से निवेशकों में काफी निराशा देखने को मिल रही है. वैसे, बाजार में हमेशा कमाई के मौके मौजूद रहते हैं. ऐसे कुछ मल्‍टीबैगर स्‍टॉक्‍स होते हैं, जिनमें निवेशकों की झोली भरने की पूरी क्षमता होती है.

Trident कंपनी का शेयर भी एक मल्‍टीबैगर स्‍टॉक है. यह शेयर लगातार अपने निवेशकों को अच्‍छी कमाई दे रहा है. ज़ी बिज की एक खबर के अनुसार, टेक्‍सटाइल सेक्‍टर के इस शेयर में 15 फीसदी बढ़त का अनुमान ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल (Motilal Oswal) ने लगाया है. Trident शेयर में पिछले एक महीने में 17 फीसदी, 3 महीने में 53 फीसदी, 6 महीने में 240 फीसदी से ज्यादा और 1 साल में 340 फीसदी का उछाल देखा गया है.

ये भी पढ़ें : Rakesh Jhunjhunwala का भरोसा इस स्‍टॉक पर बरकरार, विदेशी निवेशकों ने भी बढ़ाई हिस्‍सेदारी

मोतीलाल ओसवाल ने दी खरीदारी की राय
मोतीलाल ओसवाल (Motilal Oswal) ने इस शेयर में खरीददारी की सलाह दी है. ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि इस शेयर में बढ़िया रिटर्न देने की अच्‍छी संभावना है. कंपनी को बढ़ाने तथा खर्च कम करने को कंपनी ने कई कदम उठाये हैं. इसमें वर्किंग कैपिटल और CTC साइकिल को कम करने के लिए काम करना और कैश रिजर्व्स तैयार करना शामिल है.

15 फीसदी रिटर्न का अनुमान
Trident के शेयर ने सोमवार को इंट्राडे में 5 फीसदी का लोअर सर्किट छुआ. ये शेयर 58 रुपये के शेयर के साथ खुला था, लेकिन बाद में शेयर में रिकवरी देखी गई. सुबह 11.24 बजे ये शेयर 60.80 के स्तर पर ट्रेड कर रहा है. मोतीलाल ओसवाल का कहना है कि इस शेयर में करंट मार्केट प्राइस से 15 फीसदी की बढ़त देखी जा सकती है और ये शेयर 64 रुपये का स्तर छू सकता है.

ये भी पढ़ें :   Mutual Funds SIP : एक्सपर्ट के बताए इस फॉर्मूले को अपनाएं और कम रिस्क में ज्यादा मुनाफा कमाएं

Trident कंपनी यार्न, लिनेन, व्हीट स्ट्रॉ-बेस्ड पेपर, केमिकल्स और कैपटिव पावर में लीडिंग मैन्यूफैक्चरर है. कंपनी 100 से ज्यादा देशों में व्यापार करती है. इसके अलावा पंजाब और मध्यप्रदेश में मैन्यूफैक्चरिंग फैसिलिटी हैं.

(Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह की लाभ या हानि के लिए लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Stock market, Stock tips

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर