कोरोना संकट में अच्छी खबर! इस कंपनी ने सीजन सेल के लिए 5,000 लोगों को दी नौकरी

कोरोना संकट में अच्छी खबर! इस कंपनी ने सीजन सेल के लिए 5,000 लोगों को दी नौकरी
पहली बार कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम के दौरान 'सेल' को मैनेज करेंगे

19 जून से शुरू होने वाले 'End of Reason Sale' के 12वें संस्करण के लिए Myntra ने अपनी सप्लाई चेन और कस्टमर केयर विभागों में 5,000 कर्मचारियों को काम पर रखा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. ऑनलाइन फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर मिंत्रा (Myntra) ने 5,000 लोगों की भर्ती की है. 19 जून से शुरू होने वाले 'End of Reason Sale' के 12वें संस्करण के लिए Myntra ने अपनी सप्लाई चेन और कस्टमर केयर विभागों में 5,000 कर्मचारियों को काम पर रखा है. यह सेल 22 जून को समाप्त होगा. यह पहली बार होगा जब सेल के दौरान Myntra के कर्मचारी घर से काम करेंगे. पूरे EORS इवेंट को कर्मचारियों द्वारा लाइव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक-दूसरे से जोड़ने का प्रबंधन किया गया है.

End of Reason Sale के दौरान, देशभर के दुकानदारों के पास 3,000 से अधिक ब्रांडों से 7 लाख से अधिक विकल्प उपलब्ध होंगे.  Myntra को उम्मीद है कि बिक्री के दौरान लगभग 30 लाख लोग इसके प्लेटफॉर्म पर खरीदारी करेंगे. मिंत्रा के सीईओ अमर नागरम ने कहा, इस साल सेल में फैशन एसेंशियल, वीमेनस एथनिक वियर, किड्स वियर, एक्टिव-स्पोर्ट्स वियर और ब्यूटी व पर्सनल केयर की कैटेगरी उपलब्ध होगी. उन्होंने कहा कि अनलॉक 1.0 का फेज चल रहा है ऐसे में बिक्री बढ़ने की भी उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि स्कीम: अभी आवेदन किया तो 31 जुलाई से पहले ही आ जाएंगे 2000 रुपये



उन्होंने कहा, लॉकडाउन शुरू होने के बाद भी कई प्रवासी कामगारों ने शहरों को छोड़ दिया. कंपनी ने अपने अधिकांश कर्मचारियों को जरूरी सामान मुहैया कराकर उन्हें बरकरार रखा. कंपनी ने बिक्री के माध्यम से कर्मचारियों को काम सुनिश्चित करने के लिए वर्चुअल वार रूम बनाए हैं. इसने एक सेंट्रल बोर्ड रूम स्थापित किया है, जहां लीडरशिप, रेवेन्यू, मार्केटिंग बिजनेस, टेक और प्रोडक्ट टीमों में से कोई भी अपनी समस्या बता सकता है.
नागरम ने कहा कि सेल के दौरान हमारी टीम 20,000 प्रति मिनट ऑर्डर लेंगी. हम लोग EORS के 12वें संस्करण के दौरान 30 से ज्यादा लोगों के खरीदारी करने की उम्मीद कर रहे हैं. इसके अलावा 15,000 किराना पार्टनर 300 शहरों में 75 फीसदी प्रोडक्ट्स की डिलिवरी करेंगे. उन्होंने कहा कि इस प्लेटफॉर्म पर 3,500 से अधिक भारतीय हैंडलूम प्रोडक्ट्स, 400 से अधिक ब्रांड्स SME को प्रोत्साहन दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज