होम /न्यूज /व्यवसाय /

इंतजार खत्म, सुपर ऐप TATA NEU हुआ लॉन्च, ग्रोसरी खरीदने से लेकर फ्लाइट तक कर सकेंगे बुक

इंतजार खत्म, सुपर ऐप TATA NEU हुआ लॉन्च, ग्रोसरी खरीदने से लेकर फ्लाइट तक कर सकेंगे बुक

इस ऐप के जरिए आपको टाटा ग्रुप की विभिन्न डिजिटल सर्विसेस मिलेंगी.

इस ऐप के जरिए आपको टाटा ग्रुप की विभिन्न डिजिटल सर्विसेस मिलेंगी.

टाटा ग्रुप का सुपर ऐप Tata Neu लाइव हो चुका है. इस ऐप में ग्राहकों को ग्रोसरी खरीदने से लेकर फ्लाइट बुक करने तक की सुविधा मिलेगी.

नई दिल्ली. टाटा ग्रुप (Tata Group) ने अपने सभी ब्रांडों को एक प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए ‘टाटा न्यू’ (TATA NEU) नाम से अपना सुपर ऐप पेश किया है. इसमें शॉपिंग से लेकर पेमेंट तक की कई सर्विसेस मिलेंगी.

चंद्रशेखरन बोले- आज एक ‘न्यू डे’ है
टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने गुरुवार को एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि टाटा न्यू टेक्नोलॉजी के आधुनिक स्वभाव के साथ ग्रुप के पारंपरिक ‘उपभोक्ता सबसे पहले’ के दृष्टिकोण को टेक्नोलॉजी के आधुनिक लोकाचार के साथ जोड़ता है. उन्होंने कहा, ‘‘आज एक ‘न्यू डे’ है. टाटा परिवार के सबसे छोटे सदस्य टाटा डिजटल ने टाटा न्यू ऐप पेश किया है.’’

फ्लाइट बुकिंग से लेकर शॉपिंग तक के लिए होगा एक प्लेटफॉर्म
इस ऐप के जरिए आपको टाटा ग्रुप की विभिन्न डिजिटल सर्विसेस मिलेंगी. टाटा नियू ऐप के जरिए एयरएशिया इंडिया, एयर इंडिया पर फ्लाइट टिकट बुक करना या ताज ग्रुप के होटल बुक करना, बिगबास्केट से किराने का सामान ऑर्डर करना, 1mg से दवाएं, क्रोमा से इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदना और वेस्टसाइड से कपड़े खरीदना संभव होगा.

यूजर्स को रिवॉर्ड के रूप में मिलेगा NeuCoins
कंपनी का कहना है, “टाटा नियू पर प्रत्येक ब्रांड नियूकॉइन्स (NeuCoins) नामक एक कॉमन रिवार्ड से जुड़ा हुआ है, जिसे ऑनलाइन और फिजिकल लोकेशन पर सभी ब्रांडों में अर्न किया जा सकता है और इसी तरह इस्तेमाल किया जा सकता है.”

ये भी पढ़ें- Tata ने उठाया इस धांसू इलेक्ट्रिक SUV से पर्दा, सिंगल चार्ज में देगी 500+ Km रेंज

पेमेंट और मनी ट्रांसफर के लिए Tata Pay UPI का ऑप्शन
इस सुपर ऐप पर आपको पेमेंट और मनी ट्रांसफर के लिए Tata Pay UPI का ऑप्शन मिलेगा. इस सुविधा के जरिए यूजर्स किसी दोस्त या परिवार के सदस्य को पैसा भेज सकते हैं. यूजर्स टाटा पे यूपीआई का उपयोग करके किसी भी क्यूआर कोड को स्कैन कर पेमेंट कर सकते हैं. इसके अलावा इस ऐप के जरिए यूजर्स अपने इलेक्ट्रिसिटी, मोबाइल, डीटीएच, ब्रॉडबैंड आदि के बिल्स का पेमेंट कर पाएंगे और उन्हें ट्रैक कर पाएंगे.

Tags: Tata, Upi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर