10 मिनट में 5 लाख का लोन दिलाने वाला Navi ऐप हुआ हिट, मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

10 मिनट में 5 लाख का लोन दिलाने वाला Navi ऐप हुआ हिट, मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स
नवी लेंडिंग को दिल्ली और एनसीआर में ग्राहकों का मिल रहा है भरपूर साथ

मध्यम आय वाले भारतीय जो स्मार्टफोन और टेक्नोलॉजी के साथ काफी सहज हैं, उन ग्राहकों को कॉन्टैक्ट्लेस एवं इंस्टैंट पर्सनल लोन (Instant Contactless Personal Loans) ऐप नवी डिजिटल प्रक्रिया के माध्यम से 36 महीने की अवधि के लिए 5 लाख रुपए तक के लोन प्रदान करता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. इस साल जून में लॉन्च पूरी तरह से कागज रहित प्रक्रिया वाला नवी लेंडिंग ऐप (Navi Lending App) का दिल्ली-NCR में ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पाॉन्स मिल रहा है. मध्यम आय वाले भारतीय जो स्मार्टफोन और टेक्नोलॉजी के साथ काफी सहज हैं, उन ग्राहकों को कॉन्टैक्ट्लेस एवं इंस्टैंट पर्सनल लोन (Instant Contactless Personal Loans) ऐप नवी डिजिटल प्रक्रिया के माध्यम से 36 महीने की अवधि के लिए 5 लाख रुपए तक के लोन प्रदान करता है. नवी लेंडिंग ऐप गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है.

आप अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं. लोन और ईएमआई राशि का चयन कर सकते हैं और अपना पैन (PAN) और आधार नंबर (Aadhaar Number) ऐप पर दर्ज कर मिनटों के भीतर अपने बैंक खाते में लोन प्राप्त कर सकते हैं. यह डिजिटल प्रोसेस पूरी तरह से पेपर लेस है और इसमें किसी भी डॉक्यूमेंट जैसे पे-स्लीप या बैंक स्टेटमेंट को अपलोड करने की आवश्यकता नहीं होती है.

यह भी पढ़ें- अगले महीने से बदल जाएगा आपकी सैलरी से जुड़ा ये जरूरी नियम, जानिए इसके बारे में



10 मिनट से भी कम समय में ग्राहकों के खाते में आ जाएगा पैसा
अभी के माहौल में ज्यादातर लोग बाहर नहीं निकल पा रहे हैं या बाहर नहीं जाना चाहते हैं. कुछ स्थानों पर लॉकडाउन होने के कारण वहां जाना आसान भी नहीं होता. उनको कई तरह के सरकार के निर्देशों का पालन करना पड़ता है और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखना होता है. और बैंक केवल बुनियादी सेवाएं दे रहे हैं. ऐसे में जिन ग्राहकों को चिकित्सा/पारिवारिक आपात स्थितियों, शैक्षणिक फीस या अन्य तात्कालिक अत्यावश्यक कारणों से लोन की जरूरत पड़ी, उन्होंने ऐप-आधारित लोन का रुख किया. यह पूरी तरह से ऑनलाइन, बिना किसी परेशानी के फटाफट काम करता है. इस चरण के दौरान नवी के अधिकांश लोन 10 मिनट से भी कम समय में ग्राहकों के बैंक खातों में पहुंच गए, जबकि कुछ ग्राहकों को तो ऐप इंस्टॉल करने के बाद 5 मिनट से भी कम समय में लोन मिल गया.

यह भी पढ़ें- Aadhaar Card खोने पर अब नहीं है कहीं जाने की जरूरत, बस करना होगा ये काम, 15 दिन में पहुंच जाएगा घर

नवी एप के समित शेट्टी के अनुसार, नवी लेंडिंग ऐप के शुभारंभ से हमें दिल्ली, एनसीआर और पूरे भारत के शहरों से ग्राहकों की उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली है. दिल्ली और एनसीआर के ग्राहकों को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए आसानी से 5 लाख तक का लोन लेना हमारे एप के प्रति विश्वास को दर्शाता है. नवी का टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म बड़े पैमाने पर सेवाएं देने के लिए बनाया गया है. इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) और मशीन लर्निंग (ML) का लाभ उठाने पर जोर दिया गया है, ताकि हम अपने ग्राहकों के लिए पेश किए जाने वाले विकल्पों और उनके अनुभव को लगातार बेहतर बना सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading