Home /News /business /

TATA एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने नीरज चोपड़ा को बनाया ब्रांड एम्बैसडर

TATA एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने नीरज चोपड़ा को बनाया ब्रांड एम्बैसडर

ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता  नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra, Olympic gold medalist)

ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra, Olympic gold medalist)

टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस (Tata AIA Life) ने बुधवार को ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस (Tata AIA Life) ने बुधवार को ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को अपना ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त किया है. कंपनी ने चोपड़ा के साथ कई साल का करार किया है. कंपनी ने कहा कि चोपड़ा को ब्रांड एम्बैसडर नियुक्त करने का मकसद पॉलिसीधारकों के बीच स्वास्थ्य और रखरखाव को बढ़ावा देना है तथा दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में पैठ बढ़ाना है.

    चोपड़ा ने हाल ही में संपन्न टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीता था. टाटा एआईए ने कहा कि चोपड़ा के साथ साझेदारी, एक बहु-वर्षीय ब्रांड साझेदारी है. अगले कुछ साल में चोपड़ा देशभर में अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ जीवन सुरक्षा और स्वास्थ्य और कल्याण समाधान प्रदान करने में टाटा एआईए के प्रयासों में सहयोग करेंगे.

    ये भी पढ़ें: ITR Filing: टैक्सपेयर्स को राहत, पेंडिंग टैक्स के मामले निपटाने की बढ़ी डेडलाइन, चेक करें नई डेट

    कंपनी ने कहा कि मौजूदा कोविड-19 महामारी ने जीवन और स्वास्थ्य बीमा की आवश्यकता को और बढ़ा दिया है. टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस के कार्यकारी उपाध्यक्ष और मुख्य वितरण अधिकारी वेंकी अय्यर ने कहा कि सेना में विशिष्ट सेवा पदक (वीएसएम) विजेता चोपड़ा उत्कृष्टता और राष्ट्र की सेवा की प्रतिबद्धता का प्रतीक हैं.

    23 साल के इस खिलाड़ी ने देश को एथलेटिक्स में पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल दिलाया और वह ओलंपिक में इंडिविजुअल इवेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय बन गए. महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी नीरज चोपड़ा को कंपनी की आगामी एसयूवी एक्सयूवी700 उपहार में देने का वादा किया है. चोपड़ा के पदक जीतने के कुछ देर बाद ही महिंद्रा ने यह घोषणा की.

    Tags: Business news in hindi, Neeraj Chopra, Neeraj chopra in Olympics, Tata

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर