Home /News /business /

ACKC कॉन्टेस्ट से Nerolac ने बांटी खुशी और भरे ज़िंदगी में रंग, लकी विनर्स को Nerolac टीम की तरफ से मिला रंगभरा सरप्राइज़

ACKC कॉन्टेस्ट से Nerolac ने बांटी खुशी और भरे ज़िंदगी में रंग, लकी विनर्स को Nerolac टीम की तरफ से मिला रंगभरा सरप्राइज़

Photo Credit: Nerolac.

Photo Credit: Nerolac.

Nerolac टीम की तरफ़ से लकी विनर्स के घर के किसी एक कमरे में पेंट किया जाता है. बस उन्हें सिर्फ़ इतना करना था कि अपने जवाब को #ACKC के साथ News 18 और Nerolac Paints को भेजना था.

    बीता साल हम सभी के लिए बड़ा ही मुश्किलों से भरा था. न जाने कितने ही त्याग, कितने ही बदलाव, और कितनी ही नई चीज़ें हमें अपनी ज़िंदगी में अपनानी पड़ी. हालांकि, जब ज़िंदगी को बचाना हो या यूं कहें कि ज़िंदगी बचाने के लिए जो भी कुछ करना ज़रूरी होता है, हमें करना ही पड़ता है. मगर आज हमें पहले से भी ज़्यादा सतर्क होकर अपना ध्यान रखने की ज़रूरत है, ताकि हमारा आने वाला कल बेहतर, सुंदर, और खुशनुमा हो. Kansai Nerolac ने भी “आज केयरफ़ुल तो कल कलरफ़ुल कॉन्टेस्ट” के ज़रिए ऐसे ही लोगों के घरों में खुशियां बांटने और रंग भरने की कोशिश की है जिन्होंने अपने प्रियजनों का ऐसे वक्त में भरपूर ध्यान रखा.

    Nerolac की “आज केयरफ़ुल तो कल कलरफ़ुल” फ़िलॉसफ़ी हमें अपने सोशल मीडिया कैंपेन से मिली. इसमें हमने लोगों से ये पूछा था कि आपने किस तरह की देखभाल और रखरखाव के तरीकों को लाइफ़स्टाइल में अपनाया, ताकि उनके प्रियजन सुरक्षित रह सकें. अब यकीनन आप सरप्राइज़ जानना चाहते होंगे? Nerolac टीम की तरफ़ से लकी विनर्स के घर के किसी एक कमरे में पेंट किया जाता है. बस उन्हें सिर्फ़ इतना करना था कि अपने जवाब को #ACKC के साथ News 18 और Nerolac Paints को भेजना था.

    देश भर से मिली 200 से भी ज़्यादा एंट्री में से तीन लकी विनर चुने गए. यहां Nerolac टीम दिल्ली से हमारी पहली विजेता श्रीमती निशा ढींगरा के पास पहुंची. उनकी एंट्री के बारे में विस्तार से बात की गई कि कैसे महामारी के दौरान वे स्वच्छता और सुरक्षा को लेकर सावधान रहीं, ताकि उनका परिवार सुरक्षित और स्वस्थ रहे. यहां हमारी टीम ने उन्हें उनके घर पर, एक रंगीन सरप्राइज़ देकर हैरान कर दिया.



    अभी तो और भी सरप्राइज़ बाकी हैं.  ACKC कॉन्टेस्ट के दो और विनर्स को Nerolac टीम ने किस तरह सरप्राइज़ दिया, ये ज़्यादा जानने के लिए हमारे साथ बने रहें!

    Tags: Business news, Painting, Tech news hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर