होम /न्यूज /व्यवसाय /

अगर 5-6 दिसंबर को फ्री में नहीं देख पाए NETFLIX, बाद में फ्री में देखने के लिए करना होगा ये काम

अगर 5-6 दिसंबर को फ्री में नहीं देख पाए NETFLIX, बाद में फ्री में देखने के लिए करना होगा ये काम

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स

भारत में 5 और 6 दिसंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) ने स्ट्रीमफेस्ट (StreamFest) का आयोजन किया है. इस दौरान आप नेटफ्लिक्स पर कोई भी वेब सीरीज या फिल्म फ्री में देख सकते हैं.

    नई दिल्ली. अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर अपनी पसंदीदा मूवीज और वेब सीरीज फ्री में देखना चाह रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, भारत में 5 और 6 दिसंबर को नेटफ्लिक्स ने स्ट्रीमफेस्ट (StreamFest) का आयोजन किया है. इस दौरान नेटफ्लिक्स के नॉन-सब्सक्राइबर भी फ्री में नेटफ्लिक्स को लॉगइन कर सकेंगे और फ्री में अपनी पसंदीदा मूवीज और वेब सीरीज का आनंद उठा सकेंगे.

    स्ट्रीमफेस्ट को मिल रहा है जबरदस्त रेस्पॉन्स
    नेटफ्लिक्स के दो दिनों के स्ट्रीमफेस्ट को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला है. हालांकि नेटफ्लिक्स के इस ऑफर का लाभ लेने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ जाने कारण ग्राहकों को StreamFest is at capacity का मैसेज दिखाई दे रहा है वे और वे फ्री में नेटफ्लिक्स का आनंद नहीं उठा पा रहे हैं. अगर आपको भी यह मैसेज मिल रहा है तो निराश नहीं हों, नेटफ्लिक्स बाद में आपको दो दिनों के लिए फ्री में पसंदीदा मूवीज और वेब सीरीज देखने का मौका देगी. इस बारे में में नेटफ्लिक्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है.



    फ्री में नेटफ्लिक्स नहीं देख पाए तो निराश न हों
    नेटफ्लिक्स ने ट्वीट किया, ''स्ट्रीमफेस्ट को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिलने के कारण यूजर्स को StreamFest is at capacity का मैसेज दिखाई दे रहा है. अगर आपको ऐसा मैसेज दिखाई दे रहा है तो Netflix.com/StreamFest पर आप हमें अपना ईमेल आईडी और फोन नंबर दें. हम आपको इसी सप्ताह बता देंगे कि कब आप 2 दिन फ्री में नेटफ्लिक्स का आनंद उठा सकेंगे.''

    5 और 6 दिसंबर को फ्री में देखें नेटफ्लिक्स
    फ्री में नेटफ्लिक्स का आनंद उठाने का लिए यूजर्स को Netflix.com/StreamFest पर विजिट करना होगा. इसके लिए नेटफ्लिक्स का एंड्रॉयड ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं. अगर पहले से अकाउंट नहीं है तो यूजर इसके लिए साइन अप कर सकते हैं. इस दौरान नेटफ्लिक्स अकाउंट से स्मार्टफोन, टीवी, iOs डिवाइस, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट कर सकते हैं और पसंदीदा कंटेंट देख सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को अपना ईमेल आईडी, फोन नंबर और पासवर्ड देना होगा.

    Tags: How to watch Netflix free, Netflix, Netflix free, Netflix india, Netflix streamfest

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर