Alliance Insurance ने लॉन्च किया इंश्योरेंस पोर्टल, 5 करोड़ SME को मिलेगा फायदा

कई इंश्योरेंस कंपनियों की पॉलिसी पोर्टल पर उपलब्ध होंगी.

SMEIureure के तहत ग्राहक इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदने, कवर करने से लेकर दावे तक सभी इंश्योरेंस संबंधी चीजों को मैनेज कर सकेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. हाल ही में अलायंस इंश्योरेंस (Alliance Insurance) ने इंश्योरेंस कैटेगरी  के तहत 5 करोड़ लघु और मध्यम उद्यम (Small and Medium Enterprises) के लिए एक पोर्टल लॉन्च किया है. SMEIureure के रूप में नया प्लेटफॉर्म से वित्तीय इमरजेंसी के बीच सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों (MSME), छोटी दुकान और बिजनेस मालिकों को फायदा होगा.

    कोरोनो वायरस और लॉकडाउन से प्रभावित हुआ है एसएमई सेक्टर
    SMEIureure के तहत ग्राहक इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदने, कवर करने से लेकर दावे तक सभी इंश्योरेंस संबंधी चीजों को मैनेज कर सकेंगे. भारत में एसएमई कोरोनो वायरस महामारी और देशव्यापी लॉकडाउन से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. इस नए इंश्योरेंस पोर्टल का उद्देश्य एसएमई सेक्टर को रिस्क के मैनेजमेंट में मदद करना है.

    ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से आम लोगों को मिलेगी बड़ी राहत! धर्मेंद्र प्रधान ने कहा - अप्रैल 2021 से घट सकते हैं दाम

    पोर्टल पर उपलब्ध होंगी जाने-माने इंश्योरेंस कंपनियों की पॉलिसी
    SMEInsure पोर्टल के जरिए ग्राहकों के पास विभिन्न जाने-माने इंश्योरेंस सर्विस प्रोवाइडर के प्रोडक्ट को चुनने और उनकी तुलना करने का विकल्प होगा. HDFC Ergo, Bajaj Allianz, Iffco Tokio, Tata Aig, Liberty General Insurance, Raheja QBE, Reliance General Insurance, and SBI General सहित कई इंश्योरेंस कंपनियों की पॉलिसी पोर्टल पर उपलब्ध होंगी.

    ये भी पढ़ें- SBI Pension Loan: आसानी से मिल जाएगा 14 लाख रुपये तक का लोन, बस करना होगा इस नंबर पर मिस्‍डकॉल

    Phygital फॉर्मेट में  प्रदान की जाएगी इंश्योरेंस सर्विस
    Phygital फॉर्मेट (फिजिकल+डिजटल) में इंश्योरेंस सर्विस प्रदान की जाएगी यानी SMEInsure पोर्टल के माध्यम से डिजिटल इंश्योरेंस और पर्सनल असिस्टेंस के जरिए फिजिकल इंश्योरेंस सर्विस प्रदान की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.