कर्मचारियों के वैक्सीनेशन का खर्च उठाएगी रिलायंस, नीता अंबानी ने कहा- नये दौर की ओर बढ़ रहा भारत

रिलायंस ने पहले ही अपने कर्मचारियों को प्रतिबद्धता दी थी कि वैक्सीन की मंजूरी मिलने के बाद कंपनी इसे उनके लिए उपलब्ध कराएगी.

रिलायंस ने पहले ही अपने कर्मचारियों को प्रतिबद्धता दी थी कि वैक्सीन की मंजूरी मिलने के बाद कंपनी इसे उनके लिए उपलब्ध कराएगी.

​रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक नीता अंबानी (Nita Ambani) ने रिलायंस कर्मचारियों को एक पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने रिलायंस की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों के टीकाकरण का खर्च रिलायंस वहन करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि योग्य उम्मीदवार सरकार के टीकाकरण प्रोग्राम में जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करवाएं.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ अब कॉरपोरेट वर्ल्ड भी अपने कर्मचारियों को टीका (Covid Vaccination) मुहैया करने की प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में बढ़ रहा है. रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) की निदेशक नीता अंबानी (Nita Ambani) ने रिलायंस के कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा है कि सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों के टीकाकरण का पूरा खर्च रिलायंस वहन करेगी. नीता अंबानी ने पत्र में आग्रह किया है कि योग्य कर्मचारी, सरकार द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण प्रोग्राम में जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करवाएं. अपने वायदे को दोहराते हुए नीता अंबानी ने कहा कि वे कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में देश के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े हैं.

इससे पहले दिसंबर 2020 के अंत में ‘रिलायंस फैमिली डे’ के मौके पर नीता अंबानी और रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने कहा था कि जैसे ही जरूरी परमिशन मिलेंगी वे रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवार वालों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करेंगे. पत्र में नीता अंबानी ने आगे कहा कि मुकेश और मेरा मानना है कि अपनों की खुशियों और सेहत का ख्याल रखने से ही परिवार बनता है और इसी बड़े परिवार का नाम है, रिलायंस-फैमिली.

नए दौर की ओर कदम रखेगा भारत
भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे दुनिया के सबसे बड़े कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का जिक्र करते हुए नीता अंबानी ने कहा कि “अब यह कुछ ही समय की बात है, देश कोरोना से जंग जीत जाएगा. आशा, विश्वास और आंनद के साथ देश एक नए दौर में कदम रखेगा.” रिलायंस ग्रुप में करीब 6 लाख कर्मचारी काम करते हैं. इन कर्मचारियों के परिवार को शामिल करने के बाद कुल संख्या करीब 19 लाख तक है.
सावधानी और सतर्कत बरतने की जरूरत


रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कर्मचारियों को भरोसा दिया कि आप सभी के सहयोग से हम जल्द ही इस महामारी से निजात पा लेंगे. साथ ही उन्होंने आगाह भी किया कि कोरोना अभी गया नही है हमें कोरोना के विरूद्ध पूरी सावधानी और सतर्कता बरतनी है. हम कोरोना से लड़ाई के आखिरी चरण में हैं और जल्द ही इस पर काबू पा लेंगे. पत्र का अंत करते हुए नीता अंबानी ने कहा कि मुझे भरोसा है “कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा!”

(डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज