• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Tata Group ने लीडरशिप स्ट्रक्चर में बदलाव की अटकलों को किया खारिज, रतन टाटा ने कही ये बात

Tata Group ने लीडरशिप स्ट्रक्चर में बदलाव की अटकलों को किया खारिज, रतन टाटा ने कही ये बात

टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा

टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा

टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) ने कहा कि वह ग्रुप की लीडरशिप स्ट्रक्चर में बड़े बदलाव की अटकलों से काफी निराश हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन (N Chandrasekaran) ने बुधवार को कहा कि 106 अरब डॉलर के ग्रुप की होल्डिंग कंपनी के लीडरशिप में कोई स्ट्रक्चरल बदलाव नहीं होने जा रहा है. टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) ने भी कहा कि वह ग्रुप की लीडरशिप स्ट्रक्चर में बड़े बदलाव की अटकलों से काफी निराश हैं. टाटा ट्रस्ट की टाटा संस में कंट्रोलिंग स्टेक है.

    यह बयान ब्लूमबर्ग की एक खबर के संबंध में आया है जिसमें कहा गया था कि टाटा संस कामकाज के संचालन को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए एक सीईओ का पद गठित कर अपनी लीडरशिप स्ट्रक्चर में ऐतिहासिक बदलाव’ पर विचार कर रही है. इसमें कहा गया कि सीईओ का पद चेयरमैन के वर्तमान पद से नीचे होगा और सीईओ 153 साल पुराने टाटा साम्राज्य के विशाल कारोबार का मार्गदर्शन करेगा.

    ये भी पढ़ें- SpiceJet ने शुरू की 38 नई उड़ान, अब इन शहरों के लिए मिलेंगी सीधी फ्लाइट, जानें रूट्स समेत अन्य डिटेल

    चंद्रशेखरन बोले- ऐसी खबरों से निराशा
    चंद्रशेखरन ने एक बयान में कहा, ”मैं यह बताना चाहूंगा कि लीडरशिप में कोई स्ट्रक्चरल बदलाव नहीं हो रहा है. ऐसा कोई भी फैसला, अगर जरूरी हो, नामांकन और पारिश्रमिक समिति द्वारा लिया जाता है. हम ऐसी खबरों से बेहद निराश हैं जिनसे नियमित कामकाज में व्यवधान पैदा होता है.”

    ये भी पढ़ें- आज ही जमा करें Advance Tax की दूसरी किस्त नहीं तो भरना पड़ेगा ब्‍याज सहित मोटा जुर्माना

    लीडरशिप में बदलाव की अटकलों पर रतन टाटा निराश
    एक अलग बयान में, रतन टाटा ने कहा, ”इस तरह की अटकलों से केवल उस टीम के बीच व्यवधान पैदा होता है जो मार्केट वैल्यू में प्रभावशाली ग्रोथ के साथ सुचारू रूप से काम कर रही है.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज