• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Flipkart दे रहा खास ऑफर, सिर्फ 10% बुकिंग अमाउंट देकर करें हवाई यात्रा

Flipkart दे रहा खास ऑफर, सिर्फ 10% बुकिंग अमाउंट देकर करें हवाई यात्रा

Demo Pic.

Demo Pic.

फ्लिपकार्ट पर फ्लाइट टिकट बुकिंग पर ढेरों ऑफर मिल रहे हैं. यूजर्स टिकट बुकिंग के समय केवल 10 फीसदी राशि का भुगतान कर हवाई यात्रा कर सकते है. बाकी रकम का भुगतान आप किस्तों में कर सकेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) हवाई यात्रियों के लिए नया ऑफर लाया है. ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी फ्लिपकार्ट अब हवाई टिकटों की बुकिंग शुरू की है. कंपनी का फ्लाइट बुकिंग पोर्टल लाइव हो गया है. फ्लिपकार्ट पर फ्लाइट टिकट बुकिंग पर ढेरों ऑफर मिल रहे हैं. यूजर्स  टिकट बुकिंग के समय केवल 10 फीसदी राशि का भुगतान कर हवाई यात्रा कर सकते है. बाकी रकम का भुगतान आप किस्तों में कर सकेंगे. यानी फ्लिपकार्ट पर आप ईएमआई (EMI) में टिकट भी बुक कर सकते हैं.

    मिलेंगे ये खास ऑफर
    >> फ्लिपकार्ट पर घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों उड़ानों के लिए टिकट बुक कर सकते हैं. फ्लिपकार्ट पोर्टल से फ्लाइट बुक करने पर कई ऑफर मिल रहे हैं. पहली बार इस पोर्टल से टिकट बुक करने वाले ग्राहक FKNEW10 कूपन का इस्तेमाल करके टिकट प्राइस पर 10 फीसदी डिस्काउंट पा सकते हैं.

    >> वहीं FKDOM कूपन कोड से घरेलू उड़ान पर 2,500 रुपए की छूट मिलेगी. इसके अलावा फ्लिपकार्ट राउंड ट्रिप की बुकिंग पर RNDTRIP का इस्तेमाल करके 600 रुपए डिस्काउंट का फायदा उठा सकेंगे.

    >> FLYTWO कूपन कोड का इस्तेमाल करके 750 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं.

    ये भी पढ़ें- देश के हर नागरिक को फ्री में दिए जा रहे है 7500 रुपये, जानें क्या है सच्चाई?

    फ्री में कर सकेंगे हवाई यात्रा
    फ्लिपकार्ट के रेगुलर यूजर्स टिकट बुकिंग में अपने SuperCoins का इस्तेमाल कर सकेंगे. टिकट बुकिंग के समय SuperCoins को रिडीम कर सकेंगे. अगर किसी यूजर के पास फ्लिपकार्ट SuperCoins की ज्यादा संख्या है, तो वो मुफ्त में यात्रा कर सकेंगे. SuperCoins फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग कर प्राप्त किया जा सकता है.

    कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) और लॉकडाउन (Lockdown) चलते वेबसाइट पर एक लिंक भी है जो यूजर्स को बताएगा उनके राज्य के लिए यात्रा करने के लिए कौन-कौन से नियम लागू है.  यह 'सुरक्षित यात्रा के लिए गाईडलाइन्स', कैनसीलेशन पॉलिसी, यात्रा के दौरान COVID-19 के खिलाफ सुरक्षा उपाय', और बहुत कुछ यूजर्स को ध्यान में रखते हुए इस लिंक में ऐड किया गया है.

    ये भी पढ़ें :- इन 114 ट्रेनों में मिलेगी कंफर्म टिकट, यहां देखें ट्रेनों की पूरी लिस्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज