लाइव टीवी

अब मिनटों में एक मेसेज से हो जाएगी फ्लाइट टिकट बुकिंग, जानिए क्या है ये नया तरीका

News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 10:01 AM IST
अब मिनटों में एक मेसेज से हो जाएगी फ्लाइट टिकट बुकिंग, जानिए क्या है ये नया तरीका
फ्लाइट टिकट बुक

फ्लाइट टिकट बुक करना हो गया है और अब ज्यादा आसान. एक मेसेज में हो जाएगी बुकिंग. अब आपको फ्लाइट टिकट बुक (Flight Ticket Booking) करने के लिए किसी वेबसाइट या ऐप पर नहीं जाना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 10:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फ्लाइट टिकट बुक करना हो गया है और अब ज्यादा आसान. एक मेसेज में हो जाएगी बुकिंग. अब आपको फ्लाइट टिकट बुक (Flight Ticket Booking) करने के लिए किसी वेबसाइट या ऐप पर नहीं जाना होगा. आप व्हाट्सएप (Whatsapp) के जरिए फ्लाइट की टिकट बुक कर सकेंगे. दरअसल, ईजी ट्रिप प्लानर्स लिमिटेड (EaseMyTrip) ने फ्लाइट टिकट बुक करने के लिए व्हाट्सएप मैसेंजर पर एकीकरण की घोषणा की है. जिसके बाद ग्राहक व्हाट्सएप के माध्यम से फ्लाइट की टिकट बुक करा सकेंगे.

ये भी पढ़ें: इनकम टैक्स स्लैब में हो सकता है बड़ा बदलाव! 20 लाख तक कमाने वालों को होगा फायदा

अपने नंबर से व्हाट्सएप करना होगा यहां
ऑनलाइन एयर टिकट बुकिंग में भारत में अपने बाजार को और अधिक विकसित करने के लिए EaseMyTrip के लिए व्हट्सऐप का यह सहयोग महत्वपूर्ण है. स्वायत्त इंटरैक्टिव कार्यक्रम को सक्रिय करने के लिए ग्राहकों को अपने नंबर से 9990330330 पर व्हाट्सएप करना होगा या लिंक https://wa.me/919990330330 पर क्लिक करना होगा और अपने अनुरोधों को साझा करना शुरू करना होगा. व्हाट्सएप पर सर्च किए गए उड़ान से संबंधित मूल्य ड्रॉप/वृद्धि की सूचना भी ग्राहकों को मिलते रहेंगे.



ये भी पढ़ें: मिडिल क्लास के लिए खुशखबरी! इनकम टैक्स में जल्द मिल सकती है भारी छूट, इतने लाख की कमाई होगी Tax Free

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 10:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर