Inox मूवीज का बंपर ऑफर, सिर्फ 2,999 रुपये में बुक करें पूरा थिएटर

सिनेमा हॉल (फोटो क्रेडिट-AFP)
सिनेमा हॉल (फोटो क्रेडिट-AFP)

आयनॉक्स मूवीज (Inox Movies) ने अपनी प्राइवेट स्क्रीनिंग शुरू की है. इसमें आप पूरे हॉल को सिर्फ 2,999 रुपए में बुक कराकर फिल्म का आनंद ले सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की वजह से पूरे 7 महीनों तक बंद सिनेमा हॉल (Cinema Hall) अब धीरे धीरे खुलने लगे हैं. हालांकि, कड़े कोरोना गाइडलाइंस की वजह से सिनेमा हॉल में मूवी देखने का तरीका भी अब पहले के मुकाबले पूरी तरह बदल चुका है. थिएटर के अंदर सैनिटाइजेशन, सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करना होगा. थिएटर खुलने के बावजूद कोरोना के भय से दर्शक अभी नदारद हैं. ऐसे में सिनेमा हॉल दर्शकों को मूवी थिएटर तक लाने के लिए नए-नए ऑफर्स लेकर आ रहे हैं. इस बीच, आयनॉक्स मूवीज (Inox Movies) ने एक अलग ही प्‍लान निकाला है, जिसमें ग्राहक पूरे हॉल को सिर्फ 2,999 रुपए में बुक कराकर फिल्म का आनंद ले सकते हैं.

प्राइवेट स्क्रीनिंग शुरू
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Inox मूवीज ने अपनी प्राइवेट स्क्रीनिंग शुरू की है. कंपनी की तरफ से ऑफर दिया गया है कि अब आप अपना प्राइवेट थिएटर बुक कर सकते हैं. ऑफर के मुताबिक, सिर्फ 2,999 रुपए में आप पूरा थिएटर बुक करके अपने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ फिल्म का मजा ले सकते हैं. इस ऑफर में कम से कम दो लोगों का होना जरूरी है, अधिकतम संख्या थिएटर की पूरी क्षमता का 50 प्रतिशत होगी. दर्शक अपनी सुविधानुसार या टाइम और दिन के हिसाब से ये बुकिंग कर सकता है.

Inox के हर थिएटर में होगी सुविधा
ऑफर के मुताबिक, आपको कोई नई फिल्म देखनी है या पुरानी ये भी दर्शक तय कर सकता है. प्राइवेट स्क्रीनिंग बुक करके आप अपने खास मौकों को सेलेब्रेट कर सकते हैं. Inox का दावा है कि यह पूरी तरह से सुरक्षित और सैनिटाइज्ड होगा. कंपनी के मुताबिक, प्राइवेट स्क्रीनिंग की सुविधा देशभर में मौजूद Inox के हर थिएटर में होगी. बुकिंग के लिए कंपनी को ई-मेल भेजकर अपना प्लान बताना होगा. जिसके बाद कंपनी आपके मन मुताबिक, सारे अरेजमेंट कर देगी.



Inox के डायरेक्टर सिद्धार्थ जैन के मुताबिक, इस ऑफर का फायदा उठाने वाले पूरा थिएटर बुक कर सकते हैं. कोरोना महामारी के कारण हुए बदलाव के बाद सुरक्षा के नजरिए से यह कदम उठाया गया है. अब ग्राहक अपनी फैमिली या दोस्तों के साथ बिना सुरक्षा की चिंता किए आराम से फिल्म का आनंद ले सकते हैं. थिएटर में सिर्फ अपने लोग होने से उन्हें सोशल डिस्टैंसिंग की चिंता नहीं रहेगी.

हाल ही में गृह मंत्रालय ने कंटेनमेंट जोन के बाहर सिनेमा हॉल, थिएयर और मल्टीप्लेक्स को फिलहाल 50 फीसदी दर्शकों के साथ खोलने की इजाजत दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज