लाइव टीवी

तान्हा जी और छपाक जैसी बड़ी मूवी के एक टिकट पर पाएं दूसरा बिल्कुल मुफ्त! जानिए ऑफर के बारे में...

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 12:20 PM IST
तान्हा जी और छपाक जैसी बड़ी मूवी के एक टिकट पर पाएं दूसरा बिल्कुल मुफ्त! जानिए ऑफर के बारे में...
ऑफर 16 जनवरी तक

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के क्रेडिट या डेबि कार्ड (Credit/Debit Card) से पेटीएम (Paytm) पर मूवी टिकट बुक करते हैं तो आप 100 फीसदी कैशबैक पा सकते है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 12:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. छुट्टियों में बड़े स्कीन पर सिनेमा (Cinema) देखने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक स्पेशल ऑफर है. पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के क्रेडिट और डेबिट कार्ड (Credit/Debit Card) से पेटीएम (Paytm) पर मूवी टिकट बुक करते हैं तो आप 100 फीसदी कैशबैक पा सकते है. यह कैशबैक आपको दूसरे मूवी टिकट पर मिलेगा. PNB और Paytm का यह ऑफर 16 जनवरी 2019 तक है. इस ऑफर को थर्सडे मूवी मानिया (Thursday Movie Mania) नाम दिया गया है.

आइए जानतें है इस ऑफर के बारे में...

अधिकतम 300 रुपये तक पाएं कैशबैक
इस ऑफर के तहत 100 फीसदी कैशबैक पाने के तौर पर आपको मैक्सिमम 300 रुपये कैशबैक मिलेगा. इस ऑफर के तहत पेटीएम पर टिकट बुकिंग के समय क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते समय प्रोमोकोड PNBMOVIES का इस्तेमाल करना होगा. यह प्रोमोकोड कम से कम दो मूवी टिकट बुक कराने पर ही काम करेगा. थर्सडे मूवी मानिया ऑफर में आप हर गुरुवार को टिकट बुकिंग कर सकते हैं. ये भी पढ़ें: अंडर कंस्ट्रक्शन घर पर टैक्स छूट देने की तैयारी! बजट में होम बायर्स को मिल सकती हैं 3 सौगात



16 जनवरी तक आखिरी मौका
यह ऑफर 16 जनवरी तक वैलिड है. टिकट की बुकिंग पेटीएम की वेबसाइट या पेटीएम ऐप पर कर सकते हैं. बुकिंग में प्रोमोकोड का इस्तेमाल आप दूसरे टिकट पर कैशबैक पा सकते हैं.

यह भी पढ़ें :-

नौकरी वाले टैक्सपेयर्स को Budget में मिल सकती है खुशखबरी, Income Tax में राहत
NSC-PPF में पैसा लगाने वालों को होगा फायदा! बजट में हो सकता है इससे जुड़ा ऐलान
मोदी सरकार का नया प्लान! बीमारियों के इलाज के लिए 15 लाख रुपए तक की करेगी मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर