Home /News /business /

now zomato to deliver food in 10 minutes nodvkj

Zomato Insta: अब महज 10 मिनट में आपके घर खाना पहुंचाएगा जोमैटो! कीमतें भी होंगी कम

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) ने ग्रोसरी डिलीवरी कंपनियों के नक्शेकदम पर चलते हुए 10 मिनट में खाना पहुंचाने की योजना बनाई है.

नई दिल्ली. फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) अब सिर्फ 10 मिनट में डिलीवरी शुरू करने की तैयारी में है. कंपनी के फाउंडर दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने सोमवार को एक ब्लॉग में यह जानकारी दी है. बता दें कि कई ग्रोसरी डिलीवरी कंपनियां अपने ग्राहकों को 10 मिनट में ग्रोसरी पहुंचा रही हैं.

गोयल ने कहा, “मुझे लगने लगा था कि जोमैटो का 30 मिनट की औसत डिलीवरी का समय बहुत धीमा है और जल्द ही यह प्रचलन से बाहर हो जाएगा. अगर हम इसे नहीं बदलते हैं, तो कोई और करेगा. टेक इंडस्ट्री में जीवित रहने का एकमात्र तरीका इनोवेशन करना और आगे बढ़ना है. इसलिए अब हम अपने 10 मिनट फूड डिलीवरी ऑफरिंग- Zomato Insta के साथ आए हैं.”

ये भी पढ़ें- LIC IPO: सरकार ने जमा कराए अपडेटेड DRHP, दिसंबर तिमाही में एलआईसी को ₹235 करोड़ का नेट प्रॉफिट

गोयल के मुताबिक, उनके क्विक डिलीवरी प्रोमिस की पूर्ति बड़े फिनिशिंग स्टेशनों के नेटवर्क पर निर्भर करती है, जो ज्यादा डिमांड वाले ग्राहकों वाले एरिया के करीब स्थित होगा. कंपनी यह सुनिश्चित करने के लिए डिश-लेवल डिमांड प्रेडिक्शन एल्गोरिदम और इन-स्टेशन रोबोटिक्स पर भी बहुत ज्यादा निर्भर होगी, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि डिलीवरी पार्टनर की तरफ से चुने जाने पर खाना ताजा और गर्म हो.

ये भी पढ़ें- Recurring Deposit: ये 5 प्राइवेट बैंक RD पर दे रहे सबसे ज्‍यादा ब्‍याज, देखें कितना मिल रहा रिटर्न

जोमैटो बेस्टसेलर आइटम – अपने फिनिशिंग स्टेशनों पर लगभग 20-30 डिश पार्टनर रेस्टोरेंट से पूर्वानुमान के आधार पर रखेगा. उसका यह भी दावा है कि 10 मिनट के मॉडल का पालन करने से वस्तुओं की कीमतें भी कम हो जाएंगी.

Tags: Zomato

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर