Home /News /business /

Ola Store: क्विक कॉमर्स सेक्टर में ओला की एंट्री, 15 मिनट में आपके घर पहुंचेगी ग्रोसरी

Ola Store: क्विक कॉमर्स सेक्टर में ओला की एंट्री, 15 मिनट में आपके घर पहुंचेगी ग्रोसरी

Ola जल्‍द ही 1 अरब डॉलर के आईपीओ के लिए सेबी के पास दस्‍तावेज जमा कराएगी.

Ola जल्‍द ही 1 अरब डॉलर के आईपीओ के लिए सेबी के पास दस्‍तावेज जमा कराएगी.

ऐप के जरिए राइड सर्विस मुहैया कराने वाली कंपनी ओला (OLA) ने बेंगलुरु में किराना, पर्सनल केयर और पालतू जानवरों की देखभाल वाले प्रोडक्ट्स की तेजी से डिलीवरी की सर्विस पायलट बेसिस पर शुरू की है.

    नई दिल्ली. राइडिंग ऐप ओला (OLA) ने बेंगलुरु में किराना, पर्सनल केयर और पालतू जानवरों की देखभाल वाले प्रोडक्ट्स की तेजी से डिलीवरी की सर्विस पायलट बेसिस पर शुरू की है. इसी के साथ ओला ने फास्ट डिलीवरी मुहैया कराने वाले ई-कॉमर्स सेगमेंट, क्विक कॉमर्स (Quick Commerce) में एंट्री कर ली है.

    ऐप के जरिए राइड सर्विस मुहैया कराने वाली यह कंपनी इस पायलट सर्विस के साथ इस तरह की डिलीवरी के क्षेत्र में प्रवेश कर रही है. सूत्रों ने कहा कि ओला बेंगलुरु में पायलट बेसिस पर अपना ‘ओला स्टोर’ (Ola Store) शुरू कर रही है, जो कुछ प्रमुख इलाकों से शुरू हो रहा है. कंपनी आने वाले महीनों में भारत के प्रमुख शहरों में इसका विस्तार करेगी.

    ये भी पढ़ें- ₹25,000 लगाकर शुरू करें यह कारोबार, हर महीने 3 लाख रुपये की होगी कमाई, सरकार देगी 50% सब्सिडी

    सूत्रों ने कहा कि इस सेवा का लक्ष्य 15 मिनट से कम समय में डिलीवरी करना है. इस बारे में संपर्क करने पर ओला ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. सूत्रों ने कहा कि यह सर्विस ओला ऐप पर उपलब्ध है और बेंगलुरु में चुनिंदा ग्राहकों के लिए शुरू की जा रही है.

    आईपीओ से पहले कंपनी मुनाफे में आई
    ओला की पैरेंट कंपनी एएनआई टेक्नोलॉजीज (ANI Technologies) ने वित्त वर्ष 220-21 में 89.92 रुपये का ऑपरेटिंग प्रॉफिट कमाया है. हालांकि कंपनी की आय 65 फीसदी घटकर 689.61 करोड़ रुपये पर पहुंच गई. एएनआई टेक्नोलॉजीज द्वारा जमा कराए गए नियामकीय दस्तावेजों के अनुसार, बीते वित्त वर्ष में उसने एकल आधार पर 89.82 करोड़ रुपये का ऑपरेटिंग प्रॉफिट कमाया है. इससे पिछले वित्त वर्ष में कंपनी को 610.18 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था.

    Tags: Business news in hindi, Ola Cab, Ola ride

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर