• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • टेस्ला के एलन मस्क के बयान पर OLA के भाविश अग्रवाल ने कही ये बात

टेस्ला के एलन मस्क के बयान पर OLA के भाविश अग्रवाल ने कही ये बात

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल

भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने रविवार को कहा कि जो कोई भी भारत में वाहन आयात करना चाहता है, उसे देश में निवेश करना चाहिए.

  • Share this:

    बेंगलुरु. टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) की आयातित इलेक्ट्रिक कारों पर सीमा शुल्क (Customs Duty) कम करने की मांग के जवाब में ओला (Ola) के को-फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal) ने रविवार को कहा कि जो कोई भी भारत में वाहन आयात करना चाहता है, उसे देश में निवेश करना चाहिए.

    अग्रवाल ने अपनी कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में उतारने से पहले आयोजित एक कार्यक्रम में  कहा कि उद्योग को देश में स्थिरता से जुड़ी क्रांति (Sustainability Revolution) पैदा करनी होगी और टेक्नोलॉजी और मैन्युफैक्चरिंग इकोसिस्टम को भी विकसित करना होगा.

    एलन मस्क ने की थी इलेक्ट्रिक वाहनों पर इम्पोर्ट ड्यूटी घटाने की मांग
    टेस्ला की भारत में परिचालन स्थापित करने के लिए अपने इलेक्ट्रिक वाहनों यानी ईवी (Electric Vehicles) पर आयात शुल्क (Import Duty) कम करने की मांग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘मैं भारत में उनका (मस्क) स्वागत करता हूं … आप जानते हैं कि प्रतिस्पर्धा अच्छी है. अंत में उद्योग को देश में स्थिरता से जुड़ी क्रांति पैदा करनी है.”

    ये भी पढ़ें- Independence Day 2021: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- केंद्र की नई योजना से ग्रामीणों को आसानी से मिलेगा बैंक लोन, जानें कैसे

    उन्होंने आगे कहा कि यह केवल स्थिरता के बारे में नहीं है बल्कि भारतीय टेक्नोलॉजी इकोसिस्टम को विकसित करने और मैन्युफैक्चरिंग इकोसिस्टम को विकसित करने के बारे में है.

    Ola ने लॉन्च किए 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर, अक्तूबर में शुरू होगी डिलीवरी
    गौरतलब है कि ओला ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर रविवार (15 अगस्त) को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे 2 मॉडल  S1 और S1 Pro के साथ बाजार में पेश किया है. S1 कीमत 99999 रुपये और S1 Pro  की कीमत 129999 रुपये एक्स शोरुम रखी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन