SBI की नेट बैंकिंग और योनो ऐप डाउन, ग्राहक हुए परेशान

सोमवार को एसबीआई का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन पोर्टल सुबह से ही डाउन है. ग्राहक ऑनलाइन पोर्टल के साथ बैंक के नेट बैंकिंग पोर्टल भी यूज नहीं कर पा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 3:46 PM IST
SBI की नेट बैंकिंग और योनो ऐप डाउन, ग्राहक हुए परेशान
SBI की नेट बैंकिंग और योनो ऐप डाउन, ग्राहक हुए परेशान
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 3:46 PM IST
देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ग्राहकों के लिए सोमवार का दिन मुश्किलों भर रहा. सोमवार को एसबीआई का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन पोर्टल सुबह से ही डाउन है. ग्राहक ऑनलाइन पोर्टल के साथ बैंक के नेट बैंकिंग पोर्टल भी यूज नहीं कर पा रहे हैं. वहीं बैंक का मोबाइल ऐप योनो (YONO) भी काम नहीं कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैंक सर्विस में आई दिक्कतों को लेकर बयान जारी करेगा.

एसबीआई के ग्राहक ट्विटर के जरिए बैंक को सर्विस डाउन होने की खबर दिए हैं. योनो के यूजर्स अपने अकाउंट को एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं. ऐप को लॉग-इन करने में ज्यादा समय ले रहा है. वहीं ऑनलाइन नेट बैंकिंग सर्विसेज का वेब पेज ठीक से लोड नहीं हो रहा है.

ये भी पढ़ें: कैश ट्रांजैक्शन करने वाले सावधान, मोदी सरकार नियमों में करने जा रही ये बदलाव

बता दें कि एसबीआई के पास देश में सबसे ज्यादा कस्टमर हैं. अधिकतर ग्राहकों ने इस समस्या की शिकायत सोशल मीडिया पर की है. एसबीआई के ट्विटर अकाउंट पर ग्राहकों के शिकायत की बाढ़ आई गई है. क्रेडिट कार्ड बिल का पेमेंट से लेकर फीस डिपॉजिट, जैसी शिकायतें एसबीआई के ट्विटर पर देखने को मिली है.

ये भी पढ़ें: सिर्फ 5000 रुपये में लें Post Office की फ्रेंचाइजी, होगी कमाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 3:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...