Home /News /business /

RELIANCE INDUSTRIES के नतीजों के बाद ब्रोकरेजेस की राय, जानिए निवेश को लेकर जरूरी बातें

RELIANCE INDUSTRIES के नतीजों के बाद ब्रोकरेजेस की राय, जानिए निवेश को लेकर जरूरी बातें

CLSA ने RELIANCE IND पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2820 रुपये तय किया है.

CLSA ने RELIANCE IND पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2820 रुपये तय किया है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज (RELIANCE INDUSTRIES) का Consolidated मुनाफा 11% से ज्यादा बढ़कर 13 हजार 680 करोड़ हुआ. कंपनी का REVENUE 19% उछलकर 1 लाख 67 हजार करोड़ रुपए पर पहुंचा. जानिए अब रिजल्ट के बाद ब्रोकरेज हाउसेस क्या कह रहे हैं.

    मुंबई . रिलायंस इंडस्ट्रीज (RELIANCE INDUSTRIES) ने अपनी दूसरी तिमाही के नतीजे पिछले हफ्ते शुक्रवार को जारी किए. इस तिमाही रिजल्ट में कंपनी ने शानदार नतीजे पेश किए. कंपनी का Consolidated मुनाफा 11% से ज्यादा बढ़कर 13 हजार 680 करोड़ हुआ. कंपनी का REVENUE 19% उछलकर 1 लाख 67 हजार करोड़ रुपए पर पहुंचा. वहीं JIO के मुनाफे और ARPU में बढ़त देखने को मिली जबकि कंपनी के GDR में पौने तीन परसेंट की तेजी रही.

    CLSA की RELIANCE IND पर राय 
    CLSA ने RELIANCE IND पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2820 रुपये तय किया है. कंपनी का दूसरी तिमाही का Standalone & Cons EBITDA/EBIT/PAT अनुमान से 3-5 प्रतिशत अधिक रहा. इन्होंने इसका EPS अनुमान 3-5% तक बढ़ाया है. वहीं रिलायंस रिटेल के लिए EV को बढ़ाकर 120 अरब डॉलर से अधिक का अनुमान लगाया है. न्यू एनर्जी के लिए भी Value Accretion किया है.

    यह भी पढ़ें- सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड स्कीम आज से खुलेगी, जानिए क्या होगा प्राइस और अन्य डिटेल

    JEFFERIES की RELIANCE IND पर राय
    JEFFERIES ने RELIANCE IND पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 3,000 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि कंपनी का Q2 EBITDA अनुमान के मुताबिक रहा. रिटेल में अनुमान से अच्छा जबकि जियो में अनुमान से कम रहा. वहीं रिटेल सेगमेंट में स्टोर बढ़ाने और फूटफॉल बढ़ने से मुनाफा में इजाफा हुआ. जियो में सब्सक्राइबर में कमी निराशाजनक रही.

    MORGAN STANLEY की RELIANCE IND पर राय
    MORGAN STANLEY ने RELIANCE IND पर ओवरवेट रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2925 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि कंपनी की दूसरी तिमाही के नतीजे अनुमान से अच्छे रहे. साल 2022 में Refining, Broadband Subscribers और Retail Margin में 16% का इजाफा आ सकता है. कंपनी द्वारा Green Infrastructure में निवेश से इसके Multiple विस्तार को सहारा मिलेगा.

    CREDIT SUISSE की RELIANCE IND पर राय
    CREDIT SUISSE ने RELIANCE IND पर न्यूट्रले रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2,450 रुपये तय किया है. उनका कहना है कि तीसरी तिमाही में Retail & O2C मजबूत हो सकते हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर