Oracle के हेड और उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज, ग्राहकों से धोखाधड़ी करने का है आरोप

मीनू अग्रवाल

पुलिस ने कहा कि प्रदीप अग्रवाल और उनकी पत्नी ग्राहकों को फंसाने के लिए ऑरेकल इंडिया इंडिया की साख और प्रतिष्ठा का फायदा उठा रहे थे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिग्गज आईटी कंपनी ऑरेकल इंडिया (Oracle India) के हेड और उनकी पत्नी के खिलाफ ग्राहकों से धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि उसने ऑरेकल इंडिया के कंट्री हेड प्रदीप अग्रवाल (Pradeep Agarwal) और उनकी पत्नी मीनू अग्रवाल (Meenu Agarwal) के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420, 506 के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें सोमवार को उनके गुड़गांव स्थित घर पर नोटिस दिया.

    दोनों पर आरोप है कि उन्होंने अपने कस्टमर्स से बड़े स्तर पर ऑरेकल कंपनी में प्रोजेक्ट के नाम पर पैसा लिया. पुलिस ने कहा कि एमएडीएस क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड, मीनू अग्रवाल की अध्यक्षता वाली एक इंटीरियर कंपनी है जो कि गुड़गांव में स्थित है. जिसने दिल्ली एनसीआर में और उसके आसपास के ग्राहकों को हैवी एडवांस प्रोजेक्ट के नाम पैसा लिया लेकिन घटिया काम किया और बिना बताए साइट भी छोड़ कर भाग गए.

    पुलिस ने कहा कि प्रदीप अग्रवाल और उनकी पत्नी ग्राहकों को फंसाने के लिए ऑरेकल इंडिया की साख और प्रतिष्ठा का फायदा उठा रहे थे. यहीं नहीं इसमें कहा गया है कि कथित तौर पर मीनू अग्रवाल ने पैसा वापस मांगने वाले ग्राहकों को यौन उत्पीड़न और हत्या के प्रयास के आरोप में फंसाने की धमकी भी दी.

    वेबसाइट में बड़े-बड़े दावे

    आरोपी मीनू अग्रवाल की वेबसाइट बेहद शानदार है. यहां उन्होंने 50 हजार से ज्यादा घरों का इंटीरियर डिजाइन करने का दावा किया है. वहीं वे अपनी कंपनी को गुड़गांव की बेस्ट इंटीरियर कंपनी बताती है. ग्राहकों को लुभाने के लिए वेबसाइट पर उन्होंने अपने कस्टमर्स के रिव्यू भी अफडेट किए है जिसमें कंपनी और मीनू अग्रवाल के बारे में जमकर तारिफ की गई है.

    यहां है गुड़गांव में ऑफिस

    मीनू अग्रवाल की कंपनी की वेबसाइट https://madscreations.in/ के अनुसार वे इंटीरियर डिजाइनिंग की फील्ड में 17 साल का अनुभव बताती है और उनका ऑफिस गुड़गांव में सेक्टर 48 में विपुल ट्रेड सेंटर में साहना रोड में है. कंपनी में बकायदा क्रिएटिव हेड, ब्रांड मैनेजर, प्रोजेक्ट हेड, फैक्ट्री मैनेजर डिजिटल मार्केटिंग और अकाउंटिंग और एडमिन के लिए भी हेड नियुक्त किए गए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.