होम /न्यूज /व्यवसाय /Amazon BFCM Sale: 25 नवंबर से शुरू होगी अमेजन की बीएफसीएम सेल, 70 हजार निर्यातक होंगे शामिल

Amazon BFCM Sale: 25 नवंबर से शुरू होगी अमेजन की बीएफसीएम सेल, 70 हजार निर्यातक होंगे शामिल

यह सेल 25 नवंबर से शुरू होगी और 29 नवंबर तक चलेगी.

यह सेल 25 नवंबर से शुरू होगी और 29 नवंबर तक चलेगी.

दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया (Amazon India) ने रविवार को कहा कि ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे यानी बीएफसीएम सेल (Bl ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया (Amazon India) ने रविवार को कहा कि ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे यानी बीएफसीएम सेल (Black Friday And Cyber Monday Sale) के दौरान वैश्विक ग्राहकों को लाखों ‘मेड इन इंडिया’ प्रोडक्ट्स की पेशकश करने के लिए 70 हजार से ज्यादा भारतीय निर्यातकों ने कमर कस ली है.

    29 नवंबर तक चलेगी ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे सेल
    ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे सेल इस महीने 25 नवंबर से शुरू होगी और 29 नवंबर तक चलेगी. अमेजन ने एक बयान में कहा कि भारतीय निर्यातक आगामी छुट्टियों के सीजन के लिए अमेजन की वैश्विक वेबसाइटों पर 52,000 से अधिक नए प्रोडक्ट्स पेश करेंगे.

    ये भी पढ़ें- NPS vs APY: जानिए क्या है नेशनल पेंशन स्कीम और अटल पेंशन योजना? आपके लिए क्या है बेहतर

    दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी ने कहा कि दुनियाभर में अमेजन के ग्राहक भारतीय निर्यातकों द्वारा तैयार घर और रसोई, खिलौने, परिधान, स्वास्थ्य देखभाल, कार्यालय संबंधी प्रोडक्ट्स के साथ आभूषण और फर्नीचर जैसे प्रोडक्ट्स की खरीद कर सकेंगे.

    फेस्टिव सीजन के ठीक बाद बीएफसीएम की शुरुआत
    अमेजन इंडिया के निदेशक-वैश्विक व्यापार अभिजीत कामरा ने कहा, ”बीएफसीएम सेल वैश्विक छुट्टियों के सीजन के साथ शुरू होगी. यह सेल भारत में फेस्टिव सीजन के ठीक बाद हो रही है, जो परंपरागत रूप से हमारे विक्रेता भागीदारों के लिए वृद्धि के लिए एक प्रमुख अवधि रहती है.”

    ये भी पढ़ें- Mutual Funds: इस फंड में एक लाख के निवेश पर 41.46 लाख रु. का रिटर्न मिला, जानिए कितना समय लगा

    उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि 2021 की बीएफसीएम सेल से हमारे विक्रेताओं को निर्यात कारोबार को गति देने में मदद मिलेगी.

    Tags: Amazon, Amazon.com Inc

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें