अपना शहर चुनें

States

एक ही कवर में लाइफ व हेल्थ इंश्योरेंस का फायदा, हर महीने चुकाने होंगे 1500 रु

रोजाना 5000 रुपए तक मिलेगा कवर
रोजाना 5000 रुपए तक मिलेगा कवर

ऑक्सी हेल्थकेयर (Oxy Healthcare) ने एक यूनिवर्सल बीमा की पेशकश की है. यह बीमा रुपे कार्डधारकों (Rupay Cardholders) और यूपीआई (UPI) यूजर्स के लिए ही विशेष तौर पर उपलब्ध होगा.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोविड-19 (COVID-19) के चलते वैश्विक अनिश्चिता के माहौल में देश के सबसे बड़े स्वास्थ्य सेवा नेटवर्क ऑक्सी हेल्थकेयर (Oxy Healthcare) ने एक यूनिवर्सल बीमा की पेशकश की है. यह बीमा रुपे कार्डधारकों (RuPay Cardholders) और यूपीआई (UPI) यूजर्स के लिए ही विशेष तौर पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने कहा कि यह आत्मनिर्भर भारत बनने की दिशा में उठाया गया कदम है. यह पहल भारतीयों को सुरक्षा कवच प्रदान करेगी. इसमें विदेशी फंडिंग शून्य है.


रुपे और UPI, भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (NPCI) के उत्पाद हैं. कंपनी का कहना है कि इस पेशकश के तहत रुपे कार्डधारकों और यूपीआई उपयोक्ताओं को विशेष तौर पर जीवन बीमा, स्वास्थ्य बीमा और आवश्यक स्वास्थ्य सेवाएं एक ही यूनिवर्सल बीमा सुरक्षा के रूप में उपलब्ध होंगी.

ये भी पढ़ें- सस्ते में AC और फ्रिज खरीदने का मौका, यहां मिल रहा शानदार डिस्काउंट

1500 रुपए किस्त पर मिलेगी सुविधा
इस सुविधा का लाभ न्यूनतम 1,500 रुपये तक की ब्याज मुक्त किस्त चुकाकर उठाया जा सकता है. कंपनी ने कहा कि यह आत्मनिर्भर भारत बनने की दिशा में उठाया गया कदम है. यह पहल भारतीयों को सुरक्षा कवच प्रदान करेगी.



कंपनी का कहना है कि कोविड19 देश में हजारों लोगों की जान ले चुका है और 1 लाख से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हैं. पहुंच में आ सकने वाली हेल्थकेयर को लेकर कई लोग मुश्किल का सामना कर रहे हैं. इन हालात में यह महत्वपूर्ण हो जाता है कि हम खुद को और अपने परिवार के सदस्यों को किसी भी अनिश्चितता के लिए पूरी तरह सुरक्षित रखें. वर्ना बाद में इसके चलते हमें वित्तीय दबाव झेलना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- PM-Kisan Scheme: एक स्पेलिंग ने किसानों के डुबोए 4200 करोड़ रुपये! जानिए, कैसे ठीक होगी गलती

चंद पैसों में शुरू कर सकते हैं दाल मिल का बिजनेस, हर महीने हो सकेगी 50 हजार की कमाई

जुलाई में लॉन्च होगी सरकार की ये स्कीम, आपके पास लाखों कमाने का मौका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज