अगले 6 महीने में ये कंपनी देने वाली है 3000 लोगों को नौकरी, 80 देशों में है कंपनी का बिज़नेस

भाषा
Updated: August 22, 2019, 3:28 PM IST
अगले 6 महीने में ये कंपनी देने वाली है 3000 लोगों को नौकरी, 80 देशों में है कंपनी का बिज़नेस
अगले 6 महीने में ये कंपनी देने वाली है 3000 लोगों को नौकरी!

होटल फैसिलिटी देने वाली कंपनी ओयो (Oyo) भारत में अपने बिज़नेस को बढ़ाने पर जोर दे रही है. विस्तार के अगले चरण के तहत कंपनी अगले 6 महीने में 3,000 लोगों की नियुक्ति करेगी.

  • Share this:
होटल फैसिलिटी देने वाली कंपनी ओयो (OYO) भारत में अपना बिज़नेस बढ़ाने पर जोर दे रही है. विस्तार के अगले चरण के तहत कंपनी अगले 6 महीने में 3,000 लोगों की नियुक्ति (Job recruitment) करेगी. ओयो ने जारी एक बयान में कहा कि दक्षिण एशिया और भारतीय कारोबार में 2019 के अंत तक 1,400 करोड़ रुपये का निवेश करने की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ते हुए युक्तियां करेगी.

कंपनी के अपनी विस्तार योजना के साथ आगे बढ़ने, ग्राहकों को बेहतर अनुभव देने और संपत्ति मालिकों को लगातार बेहतर सफलता देने के उसके प्रयासों का यह हिस्सा है. कंपनी ने कहा है कि करीब 3,000 कर्मचारियों की भर्ती विभिन्न कारोबारी क्षेत्रों में की जायेगी. इनमें व्यावसायिक विकास, परिचालन, सेवा, बिक्री और उद्यम भागीदारी जैसे क्षेत्र शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: अक्टूबर से लौटाएंगे दूध के पुराने पैकेट तो मिलेगी बड़ी छूट

अभी 9000 लोग ओयो भारत में काम करते हैं

ओयो के पूरी दुनिया में 80 देशों के 800 से ज्यादा शहरों में मौजूदगी है. इसके पूरी दुनिया में 17000 इंप्लॉई हैं, जिनमें से 9000 से ज्यादा भारत में हैं. ओयो का कहना है कि वह अपने दक्षिण एशिया और भारतीय कारोबार में 2019 के अंत तक 1,400 करोड़ रुपये का निवेश करने की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ते हुए ये नियुक्तियां करेगी.

ओयो होटल्स एंड होम्ज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (भारत और दक्षिण एशिया) आदित्य घोष ने कहा कि अगले छह माह के दौरान तीन हजार कर्मचारियों की नियुक्ति के साथ ही हम देश के होटल उद्योग में मूल्यवर्धन की प्रतिबद्धता को दोहराते हैं. हम संपत्ति मालिकों के साथ मजबूत संबंध बनाने के साथ ही अपने ग्राहकों को उचित मूल्य पर बेहतर अनुभव उपलब्ध कराते रहेंगे. ओयो की वर्तमान में देश के 300 से अधिक शहरों में मौजूदगी है. उसके साथ दस हजार से अधिक होटल मालिक और कारोबारी जुड़े हैं जहां दो लाख कमरे उपलब्ध हैं.

 ये भी पढ़ें: Mutual Fund और FD छोड़ यहां लगाएं पैसा मिलेगा बंपर रिटर्न!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...