सेल बढ़ाने के लिए पैनासोनिक ने वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर के नये मॉडल उतारे

भाषा
Updated: August 28, 2019, 4:40 PM IST
सेल बढ़ाने के लिए पैनासोनिक ने वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर के नये मॉडल उतारे
कारोबार में 30 प्रतिशत बढोतरी की उम्मीद

पैनासोनिक (Panasonic) ने त्योहारी मौसम (Festive Season) से पहले वॉशिंग मशीन (Washing Machine), रेफ्रिजरेटर (Refrigerator) और माइक्रोवेव (Microwave) के नये मॉडल पेश किए.

  • Share this:
प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी पैनासोनिक (Panasonic) ने त्योहारी मौसम (Festive Season) से पहले वॉशिंग मशीन (Washing Machine), रेफ्रिजरेटर (Refrigerator) और माइक्रोवेव (Microwave) के नये मॉडल पेश किए. कंपनी को उम्मीद है कि इन नये मॉडलों के साथ मौजूदा वित्त वर्ष में उसके होम एप्लायसेंज कारोबार में 30 प्रतिशत तक बढोतरी होगी.

पेश हुए नए मॉडल
कंपनी ने राजस्थान के बाजार के लिए वॉशिंग मशीन श्रेणी में 30 से ज्यादा, रेफ्रीजरेटर में 3 और माइक्रोवेव में दो नये मॉडल यहां पेश किए. पैनासोनिक इंडिया के प्रमुख बिक्री रजनीश शर्मा ने इन उत्पादों को यहां पेश करते हुए कहा, नये मॉडलों के साथ पैनासोनिक ने वित्त वर्ष 2019—20 में होम अप्लायंसेस श्रेणी में 30 प्रतिशत बढोतरी का लक्ष्य रखा है.

ये भी पढ़ें: यात्रीगण ध्यान दें! ट्रेन में बदल चुका है सोने का समय, जान लें फायदे में रहेंगे आप

उन्होंने कहा कि कंपनी ये उत्पाद उन्नत टेक्नालॉजी के साथ लायी है और इनमें कई ऐसे नये फीचर हैं जो इन उत्पादों को विशिष्ट बनाते हैं. उन्होंने कहा कि दिवाली के त्योहारी सीजन में कंपनी नई पेशकश लाएगी और उसे उम्मीद है कि वह राजस्थान सहित समूचे देश में बिक्री व कारोबार के लिहाज से बेहतर प्रदर्शन करेगी.

शर्मा ने बताया कि कंपनी के वाशिंग मशीन के नये मॉडल में टॉप लोड श्रेणी की 23cm ऑटोमेटिक मशीनों की कीमत 11,600 रुपये से 33,200 रुपये है जबकि फ्रंट लोड श्रेणी में यह कीमत दायरा 30,500 रुपये से 67,000 रुपये तक है.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार का ग्राहकों बड़ा तोहफा, अब फोन की तरह बदलें बिजली कंपनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...