लाइव टीवी

Parle की सराहनीय पहल, 3 हफ्तों में तीन करोड़ पैकेट्स बांटेगी कंपनी

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 8:07 AM IST
Parle की सराहनीय पहल, 3 हफ्तों में तीन करोड़ पैकेट्स बांटेगी कंपनी
Parle अगले 3 हफ्तों में तीन करोड़ पैकेट्स बांटेगी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पारले (Parle) ने ऐलान किया कि वह अगले तीन हफ्ते में 3 करोड़ बिस्कुट के पैकेट्स वितरण करेगी. कंपनी ये पैकेट्स सरकारी एजेंसियों के जरिए बांटेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 8:07 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के कारण घोषित 21 दिन के लॉकडाउन के बीच मशहूर बिस्कुट ब्रांड पारले (Parle) ने सराहनीय कदम उठाया है. पारले ने बुधवार को ऐलान किया कि वह अगले तीन हफ्ते में 3 करोड़ बिस्कुट के पैकेट्स वितरण करेगी. कंपनी ने कहा कि वह सरकारी एजेंसियों के जरिए ये पैकेट्स बांटेगी. Parle यह बिस्कुट जरुरतमंदो लोगों के लिए उपलब्ध कराएगी.

पारले ने कहा कि उसके कारखानों में 50 प्रतिशत लोग ही काम कर रहे हैं, लेकिन कंपनी यह सुनिश्चित करने में लगी है कि उसके प्रोडक्ट्स की बाजार में कमी नहीं होनी चाहिए. कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी मंयक शाह ने कहा कि हमने सरकार के साथ मिलकर काम करने का फैसला लिया है.

 3 करोड़ पैकेट्स बांटेगी पारले

उन्होंने कहा कि पारले सरकारी एजेंसियों के जरिए बिस्किट के 3 करोड़ पैकेट्स बांटेगी. ये पैकेट्स अगले तीन हफ्तों में वितरण किए जाएंगे, यानि हर हफ्ते एक करोड़ बिस्कुट के पैकेट्स बांटे जाएंगे. मंयक शाह ने कहा कि ये बिस्कुट जरूरतमंद लोगों के लिए हैं और हम उन लोगों का पता लगाने में जुटे हैं.






देश में 21 दिन का लॉकडाउन

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण देश में 21 दिन तक लॉकडाउन की घोषणा की थी. पीएम ने कहा था कि इस दौरान सभी लोगों को घर से नहीं निकलना है. हालांकि जरूरी सेवाओं और दवाएं मिलती रहेंगी.

पीएम ने ट्वीट भी किया, "मेरे देशवासियों, घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, जरूरी सेवाएं, दवाएं वगैरह उपलब्ध रहेंगी. केंद्र और सभी राज्य सरकारें एक साथ मिलकर काम करेंगी ताकि लोगों को जरूरी चीजें मिलती रहे. हम लोग एक साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ लड़ेंगे और एक तंदुरुस्त भारत का निर्माण करेंगे. जय हिंद.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 7:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर