दुकानदारों के लिए पेनियरबाय की special बीमा योजना; 3 रु. प्रतिदिन में life, health व disability होगी कवर

  life and health insurance

life and health insurance

मुंबई. अपने शॉप ओनर्स बेनिफिट प्रोग्राम के हिस्से के रूप में देश के अग्रणी शाखा रहित बैंकिंग और डिजिटल भुगतान नेटवर्क पेनियरबाय ने अपनी रिटेल कम्युनिटी के लिए एक बीमा समाधान ‘पूर्ण सुरक्षा’ लॉन्च किया है.

  • Share this:

मुंबई. अपने शॉप ओनर्स बेनिफिट प्रोग्राम के हिस्से के रूप में देश के अग्रणी शाखा रहित बैंकिंग और डिजिटल भुगतान नेटवर्क पेनियरबाय ने अपनी रिटेल कम्युनिटी के लिए एक बीमा समाधान ‘पूर्ण सुरक्षा’ लॉन्च किया है.

यह बीमा समाधान 17,500 से अधिक पिन कोड में पेनियरबाय के 15 लाख से ज्यादा रिटेल पार्टनर्स की सुरक्षा और सलामती सुनिश्चित करेगा. पॉकेट-फ्रेंडली इस 3-इन-1 पेशकश को इंडियाफर्स्ट लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (इंडियाफर्स्ट लाइफ) के साथ साझेदारी में डिजाइन किया गया है.

3 रुपए प्रतिदिन का प्रीमियम

कपंनी के मुताबिक, यह एक समग्र समाधान बीमा योजना है. यह बीमा के सभी पहलुओं - जीवन, स्वास्थ्य और दिव्यांगता के लिए किफायती प्रीमियम पर कवरेज प्रदान करता है. ‘पूर्ण सुरक्षा’ सुनिश्चित करते हुए, इस लागत प्रभावी नीति का लाभ दुकानदार केवल ₹3 प्रति दिन के प्रीमियम और ₹111 के नामांकन शुल्क पर ले सकते हैं.
यह भी पढ़ें- घर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इन 6 जरूरी अनुपातों के बारे में जान लें

2 लाख का जीवन कवर, 1 लाख की दिव्यांगता कवर होगी 

पेनियरबाय रिटेलर्स के लिए विशेष रूप से उपलब्ध, पूर्ण सुरक्षा के तहत ₹2 लाख का जीवन कवर, ₹1 लाख का दिव्यांगता कवर और ₹15,000 का हॉस्पिटल कैश प्रदान करता है. दुर्घटना के कारण जीवन बीमा और अस्पताल में भर्ती होने के लिए कोई प्रतीक्षा अवधि शामिल नहीं है. इसके अतिरिक्त, महामारी की तबाही का मुकाबला करने के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कवर नामांकन के 15वें दिन के बाद शुरू होता है.



कुछ ही मिनटों में प्रोसेसिंग

बीमा समाधान ‘पूर्ण सुरक्षा’ के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए पेनियरबाय के संस्थापक, एमडी और सीईओ आनंद कुमार बजाज ने कहा, ‘हम पूर्ण सुरक्षा की पेशकश करने के लिए इंडियाफस्र्ट लाइफ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं. यह पेशकश अपने डिजिटल प्रधानों को आज के तनाव-मुक्त और बेहतर कल के लिए अभिनव और आवश्यकता-आधारित समाधान प्रदान करने के लिए पेनियरबाय की प्रतिबद्धता को मजबूत करती है. चूंकि पूरी यात्रा डिजिटल है, इसलिए तुरंत कवर जारी करने के साथ ही कुछ ही मिनटों में प्रोसेसिंग हो जाती है, जिससे हमारे रिटेलर्स को तुरंत सुरक्षा मिलती है.’

अप्रैल 2016 में शुरू हुआ पेनियरबाय वित्तीय/गैर-वित्तीय सेवाओं तक पहुंचने के लिए प्रौद्योगिकी और वितरण नेटवर्क बनाने वाली एक फिनटेक कंपनी है. पेनियरबाय रिटेलर्स दुकान मालिकों को स्थानीय समुदायों को डिजिटल सेवाएं प्रदान करने का अधिकार देता है

663 करोड़ रुपये की पेड-अप शेयर पूंजी के वाली इंडियाफर्स्ट लाइफ इंश्योरेंस कंपनी देश की सबसे नई और आधुनिक जीवन बीमा कंपनियों में से एक है. इसे भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के दो सबसे बड़े बैंकों - बैंक ऑफ बड़ौदा और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने प्रमोट किया है.

यह भी पढ़ें- अगर आपके पास भी है गोल्ड ज्वेलरी तो इस तरह कमाएं ज्यादा पैसा.. जानिए क्या करना होगा?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज