Home /News /business /

क्‍या पेटीएम ब्‍लैकमेल मामले में सोनिया धवन को फंसाया गया है?

क्‍या पेटीएम ब्‍लैकमेल मामले में सोनिया धवन को फंसाया गया है?

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

डेटा चोरी और के मामले पर विजय शेखर शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि संभव है कि सोनिया धवन इस्तेमाल किया गया हो.

    पेटीएम के संस्‍थापक विजय शेखर शर्मा को ब्‍लैकमेल कर 20 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के मामले में अब एक नया मोड़ आया है. आरोपी सोनिया धवन के वकील प्रशांत त्रिपाठी ने कहा है कि पेटीएम का मानना कि सोनिया को किसी ने साजिश में शामिल किया हो यह उनके(सो‍निया) फंसाने के आरोप की पुष्टि करते हैं. इस आधार पर इस हफ्ते फिर से जमानत के लिए अपील की जा सकती है.

    वकील प्रशांत त्रिपाठी ने कहा, “असल में जो कुछ भी कहा गया है वे उसकी पुष्टि करना चाहते हैं. मैं पहले दिन से जानता था कि यह उससे बड़ा विवाद है जितना कि इसे होना चाहिए. इस पूरे मामले की ईमानदारी से जांच की जरूरत है.”

    बता दें कि पेटीएम की फाउंडर विजय शेखर शर्मा की सेक्रेटरी सोनिया धवन, उनके पति रुपक जैन और पेटीएम के दो कर्मचारी, देवेंद्र कुमार और विजय शेखर शर्मा को विजय शर्मा को ब्लैकमेल और फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

    धवन के वकील प्रशांत त्रिपाठी ने कहा, “कोर्ट में अपनी बात रखने और मीडिया से बात करने के बाद इस बात का आभास हुआ. कंपनी ने महसूस किया कि निश्चित तौर पर कुछ संशययुक्त है क्योंकि वे हमारे तर्कों से सहमति रख रहे थे. वे हमारे इस स्टैंड से रिलेट कर रहे थे कि मेरी क्लाइंट को इस पूरे मामले में फंसाया गया है.”

    ये भी पढ़ें: क्या इस वजह से सोनिया धवन को फंसाया जा रहा है? Paytm ब्लैकमेलिंग मामले में नया मोड़

    बता दें कि डेटा चोरी और ब्‍लैकमेल के मामले पर विजय शेखर शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि संभव है कि सोनिया धवन का इस्तेमाल किया गया हो. पुलिस जांच में सच सामने आ जाएगा.' विजय शेखर शर्मा के भाई अजय शेखर शर्मा ने पिछले हफ्ते कहा थी कोलकाता के एक व्यक्ति ने पर्सनल डेटा लीक करने की धमकी देकर 20 करोड़ की फिरौती मांगी थी.

    बता दें कि पिछले हफ्ते गौतम बुद्ध नगर कोर्ट ने सोनिया धवन की जमानत अपील को ठुकरा दिया गया था और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. वहीं वकील प्रशांत धवन का आरोप है कि कंपनी सोनिया धवन पर अपने ईएसओपी बेचने का दबाव डाल रही थी.

    ये भी पढे़ें: PAYTM के MD से मांगी 20 करोड़ फिरौती, सेक्रेटरी समेत तीन गिरफ्तार

    Tags: Business, Business news in hindi, Paytm, Paytm founder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर