Home /News /business /

Paytm के शेयर ने हिट किया ऑल टाईम लो, 1000 रुपये से भी नीचे आया, निवेशकों को हुआ भारी नुकसान

Paytm के शेयर ने हिट किया ऑल टाईम लो, 1000 रुपये से भी नीचे आया, निवेशकों को हुआ भारी नुकसान

पेटीएम के शेयरों में गिरावट थमने का नाम नहीं ले रही.

पेटीएम के शेयरों में गिरावट थमने का नाम नहीं ले रही.

पेटीएम का शेयर 2150 रुपए के इश्यू प्राइस के मुकाबले करीब 54 फीसदी डिस्काउंट पर कारोबार कर रहा है. बुधवार के कारोबारी सत्र में पेटीएम के शेयर के भाव में बड़ी गिरावट दर्ज की गई और यह 990 रुपये के ऑल टाईम लो पर पहुंच गया.

नई दिल्ली. डिजिटल पेमेंट एंड फाइनेंशियल सर्विसेज कंपनी पेटीएम (Paytm) का शेयर बाजार में बुरा हाल जारी है. बाजार में इस शेयर की लिस्टिंग भी कमजोरी के साथ हुई थी और लिस्टिंग के बाद से यह शेयर लगातार दबाव में चल रहा है. कंपनी के शेयर इस समय अपने आईपीओ इश्यू प्राइस से करीब 54 फीसदी नीचे नजर आ गया है.

पिछले 12 में से 11 सेशन में पेटीएम शेयर गिरकर बंद हुआ
बुधवार के कारोबारी सत्र में पेटीएम के शेयर के भाव में बड़ी गिरावट दर्ज की गई और यह 1000 रुपये से भी नीचे आ गया और 990 रुपये के ऑल टाईम लो पर पहुंच गया. पिछले 12 में से 11 सेशन में पेटीएम शेयर गिरकर बंद हुआ है और इस दौरान इसमें 26 फीसदी की गिरावट आई है.

ये भी पढ़ें- Budget 2022 : एनपीएस सब्‍सक्राइबर्स को टैक्स में मिल सकती है बड़ी छूट! फंड पर आपको पूरा अधिकार दे सकती है सरकार

आईपीओ के जरिए जुटाए थे 2.5 अरब डॉलर
गौरतलब है कि One 97 Communications पेटीएम की पेरेंट कंपनी है. हाल ही में इसने आईपीओ के जरिए 2.5 अरब डॉलर जुटाए थे लेकिन यह नवंबर महीने में अपने इश्यू प्राइस से 27 फीसदी नीचे लिस्ट हुआ था. इसकी इश्यू प्राइस 2150 रुपये थी.

क्या है एक्सपर्ट्स की राय
Piper Serica के अभय अग्रवाल का कहना है कि “उम्मीद है कि पेटीएम के शेयरों पर आगे भी दबाव बना रहेगा क्योंकि कंज्यूमर टेक स्टॉक पर पूरी दुनिया में दबाव देखने को मिल रहा है. यह कंपनियां अभी तक मुनाफे में नहीं है. इसका असर भारतीय बाजारों पर भी देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें- Budget 2022 : अगर एविएशन सेक्‍टर की ये मांग हुई पूरी तो हवाई सफर हो जाएगा सस्‍ता, चेक करें डिटेल्‍स

हालांकि GCL Securities के रवि सिंघल का कहना है कि इस स्टॉक में 800 रुपये के 666 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1300-1700 के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए.

Tags: Paytm, Paytm Mobile Wallet, Share market

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर