1000 रुपये का सोना खरीदने पर 2100 रुपये का गोल्ड फ्री दे रहा Paytm! जानें डिटेल्स

यह ऑफर  14 मई 2021 रात 11.59 बजे तक वैलिड है.

यह ऑफर 14 मई 2021 रात 11.59 बजे तक वैलिड है.

आप चाहे तो यहां से खरीदे गए सोने को पेटीएम के ही सुरक्षित लॉकर में रख सकते है या चाहे होम डिलीवरी भी करवा सकते है. यह ऑफर सिर्फ आज यानि की 14 मई 2021 रात 11.59 बजे तक वैलिड है. ट्रांजैक्शन पूरा होने के 45 दिन के अंदर रिवार्ड यूजर को मिल जाएगा.

  • Share this:

नई दिल्ली. अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) पर आप सोना खरीदना चाहते है लेकिन लॉकडाउन के कारण दुकानें बंद होने के चलते नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप घर बैठे पेमेंट वॉलेट पेटीएम (Paytm) से सोना खरीद सकते हैं. सबसे अच्छी बात है कि पेटीएम एक ऐसा ऑफर लेकर आया है जिसमें सोने की खरीदारी के साथ ही मुनाफा भी साथ में होगा. पेटीएम के ऑफर में 2100 रुपये का गोल्ड फ्री में पाने का मौका आपको भी मिल सकता है. हालांकि इसके लिए एक हजार रुपये के गोल्ड की खरीदारी करना जरूरी होगी लेकिन उससे भी जरूरी बात यह है आप इस ऑफर का लाभ सिर्फ तब उठा सकते हैं जब आप पेटीएम पेमेंट बैंक के यूजर्स हो.


हिन्दू कैलेंडर के अनुसार, वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) होती है और आज (14 मई) किसी भी तरह का शुभ कार्य किया जा सकता है. अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya 2021) के दिन सोना या सोने के आभूषण खरीदने का बड़ा महत्व होता है. तो जानते है क्या है यह ऑफर 


ये है पेटीएम का फ्री गोल्ड ऑफर


अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) पर पेटीएम (Paytm) ने एक्सट्रा गोल्डबैक ऑफर शुरू किया है, जिसके तहत कम से कम 1000 रुपये का सोना खरीदने (Gold Purchase on Akshaya Tritiya) पर 2100 रुपये तक का एक्स्ट्रा सोना और 3 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. हालांकि कैशबैक के लिए कम से कम 2000 रुपये का सोना पेटीएम पेमेंट बैंक से खरीदना होगा.  


ये भी पढ़ें - Gold Price Today: अक्षय तृतीया पर सस्ता हुआ सोना! कीमतों में लगातार गिरावट, फटाफट चेक करें लेटेस्ट रेट्स






सिर्फ आज के लिए ही है ऑफर


पेटीएम (Paytm) के जरिए आप जो सोना खरीदेगे उसमें आपको पेटीएम की ओर से 24 कैरेट 99.9 प्रतिशत शुद्धता वाला सोना दिया जाएगा .  आप चाहे तो यहां से खरीदे गए  सोने को पेटीएम के ही सुरक्षित लॉकर में रख सकते है या चाहे होम डिलीवरी भी करवा सकते है.  यह ऑफर सिर्फ आज यानि की 14 मई 2021 रात 11.59 बजे तक वैलिड है. ट्रांजैक्शन पूरा होने के 45 दिन के अंदर रिवार्ड यूजर को मिल जाएगा.


ये है सोना खरीदने का शुभ मुहूर्त


वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि का प्रारम्भ आज (14 मई) सुबह 5:38 बजे से हो गया है और इसका समापन 15 मई सुबह 7:59 बजे होगा. अक्षय तृतीया के मौके पर पूरे दिन सोने की खरीदारी कर सकते हैं. 14 मई सुबह 5:38 बजे से 15 मई सुबह 5:30 बजे तक सोना खरीदने शुभ मुहूर्त है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज