Home /News /business /

LPG सिलेंडर बुकिंग पर 3000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है Paytm, ये है स्कीम

LPG सिलेंडर बुकिंग पर 3000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है Paytm, ये है स्कीम

रसोई गैस बुकिंग पर आप ₹3000 तक का कैशबैक (Cashback) पा सकते हैं.

रसोई गैस बुकिंग पर आप ₹3000 तक का कैशबैक (Cashback) पा सकते हैं.

पेटीएम पर रसोई गैस बुकिंग पर एक शानदार (Paytm offer on LPG booking) ऑफर चल रहा है. रसोई गैस बुकिंग पर आप ₹3000 तक का कैशबैक (Cashback) पा सकते हैं. पेटीएम का इस्तेमाल करते हुए पहले तीन गैस सिलेंडर बुकिंग पर ₹1000 प्रति बुकिंग के हिसाब से कैशबैक (Paytm Cashback) मिल सकता है. पहली बार बुकिंग पर यह कैशबैक (Cashback) 10 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक हो सकता है. दूसरे और तीसरे सिलेंडर (3rd cylinder) की बुकिंग पर स्क्रैच कार्ड में आपको ₹5 से लेकर 1000 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दिनों दिन बढ़ रहे रसोई गैस (LPG gas) के दाम लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं. लेकिन पेटीएम पर रसोई गैस बुकिंग पर एक शानदार (Paytm offer on LPG booking) ऑफर चल रहा है, जिसके तहत रसोई गैस बुकिंग पर आप ₹3000 तक का कैशबैक (Cashback) पा सकते हैं. यह कैशबैक आपको तीन बार में मिल सकता है. सिलेंडर की बुकिंग के लिए आपको पेटीएम वॉलेट, यूपीआई या फिर नेटबैंकिंग से पेमेंट करनी होगी.

    बता दें कि यह ऑफर केवल उन्हीं लोगों के लिए है जिन्होंने अभी तक पेटीएम के माध्यम से गैस बुक नहीं किया है. यदि आप अपना गैस सिलेंडर पहले भी पेटीएम के जरिए बुक करवा चुके हैं तो यह ऑफर आपके लिए नहीं है.

    ये भी पढ़ें – Aadhaar से पैन कार्ड लिंक न होने पर हो सकते हैं कई नुकसान, जानिए लिंकिंग प्रोसेस व अन्य डिटेल

    यह है ऑफर की डीटेल
    पेटीएम का इस्तेमाल करते हुए पहले तीन गैस सिलेंडर बुकिंग पर ₹1000 प्रति बुकिंग के हिसाब से कैशबैक मिल सकता है. पहली बार बुकिंग पर यह कैशबैक 10 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक हो सकता है. दूसरे और तीसरे सिलेंडर की बुकिंग पर स्क्रैच कार्ड में आपको ₹5 से लेकर 1000 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है.

    क्या है ऑफर के लिए एलिजिबिलिटी
    जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि यह ऑफर केवल उन ग्राहकों के लिए है जो पेटीएम ऐप का इस्तेमाल करते हुए पहली बार बुकिंग करवा रहे हैं. कम से कम ₹500 के अमाउंट की बुकिंग पर ही यह ऑफर वैध माना जाएगा, जो कि होगा ही क्योंकि गैस सिलेंडर की कीमत ₹500 से काफी ज्यादा है. आपको तभी इस ऑफर के योग्य माना जाएगा यदि आप गैस सिलेंडर की बुकिंग पेटीएम वॉलेट, यूपीआई या नेट बैंकिंग से पेमेंट करेंगे.

    ये भी पढ़ें – अगर Traffic Police ने काट दिया है आपका गलत चालान तो कैसे पाया जा सकता है इससे छुटकारा?

    पेटीएम वॉलेट से पेमेंट करते समय यदि कोई यूजर पूरा अमाउंट किसी दूसरे पेमेंट मोड से ट्रांजैक्शन करता है तो उसे वैध नहीं माना जाएगा.

    पहला सिलेंडर इस तारीख से पहले बुक करें
    पेटीएम की तरफ से ऑफर की जानकारी देते हुए कहा गया है की यूजर को अपना पहला सफल सिलेंडर बुकिंग/पेमेंट दिसंबर 2021 तक करवानी होगी. इसके बाद ऑफर एक्टिवेट हो जाएगा और पहला कैशबैक स्क्रैच कार्ड यूजर को मिल जाएगा.  यूजर को बाकी की दो बुकिंग भी अगले 2 महीनों के अंदर ही करवानी होंगी.

    कब मिलेगा स्क्रैच कार्ड, कब आएगा कैशबैक?
    सक्सेसफुल बुकिंग होने के बाद आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसे खोलकर आप अपना कैशबैक क्लेम कर सकते हैं. यदि किसी सूरत में स्क्रैच कार्ड ओपन नहीं होता है तो आप कैशबैक एंड ऑफर सेक्शन में जाकर इसे देख सकते हैं. बता दें कि हर बार एक सफल ट्रांजैक्शन के बाद लगभग 24 घंटे के अंदर स्क्रैच कार्ड मिलता है. और यह स्क्रैच कार्ड 7 दिन के बाद एक्सपायर हो जाता है. स्क्रैच कार्ड को देखने के 72 घंटों के अंदर कैशबैक पेटीएम वॉलेट में आ जाता है.

    Tags: LPG, LPG Gas Cylinder, Paytm

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर