Paytm का धमाका, मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट्स पर पाएं 1000 रुपये तक का रिवार्ड्स

नए यूजर्स को पहले तीन रिचार्ज पर 100 रुपये तक का निश्चित कैशबैक मिलेगा.

नए यूजर्स को पहले तीन रिचार्ज पर 100 रुपये तक का निश्चित कैशबैक मिलेगा.

रिचार्ज और बिल पेमेंट के लिए रिवार्ड्स प्राप्त करने के अलावा यूजर्स पेटीएम (Paytm) के रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर अतिरिक्त कैशबैक जीत सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. ग्रॉसरी स्टोर्स से सामान खरीदने, पानी और बिजली का बिल भरने, गैस सिलिंडर बुक करने, मोबाइल और डीटीएच का रिचार्ज करने या ऑनलाइन ऑर्डर के लिए आप पेटीएम वॉलेट (Paytm Wallet) का यूज करते हैं. सर्वाधिक प्रसार की वजह से देशभर में पेटीएम सबसे बड़े डिजिटल पेमेंट ऑप्शन के रूप में उभरा है. वहीं, पेटीएम ने मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट के लिए कैशबैक और रिवार्ड्स की घोषणा की है. कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर 3 पे 300 कैशबैक ऑफर (3 Pe 300 Cashback Offer) का ऐलान किया है.

इस ऑफर के तहत, नए यूजर्स को पहले तीन रिचार्ज पर 100 रुपये तक का निश्चित कैशबैक मिलेगा, जबकि मौजूदा यूजर्स हर रिचार्ज पर 1000 रुपये तक का रिवार्ड्स जीत सकते हैं. ये ऑफर जियो, वोडाफोन आइडिया, एयरटेल, बीएसएनएल और एमटीएनएल के प्रीपेड रिचार्ज और पोस्टपेड के बिल पेमेंट पर लागू होंगे.

ये भी पढ़ें- डिजिटल लेनदेन के लिए यूजर्स को है Paytm पसंद! लगातार दूसरे महीने 1 अरब से ज्यादा हुआ ट्रांजैक्शन

रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर अतिरिक्त कैशबैक जीतने का मौका
रिचार्ज और बिल पेमेंट के लिए रिवार्ड्स प्राप्त करने के अलावा यूजर्स कंपनी के रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर अतिरिक्त कैशबैक जीत सकते हैं. कंपनी का कहना है कि जब भी कोई यूजर्स पेटीएम पर रिचार्ज शुरू करने के लिए दोस्तों और परिजनों को आमंत्रित करता है, तो दोनों 100 रुपये तक कैशबैक कमा सकते हैं.

UPI की तरह बनेगा पेमेंट नेटवर्क, NUE के लिए अप्लाई करेंगे Paytm, ओला और इंडसइंड बैंक

गौरतलब है कि पेटीएम, ओला फाइनेंशियल और इंडसइंड बैंक एक न्यू अंब्रेला एंटिटी (New Umbrella Entity) लाइसेंस के लिए आवेदन करने की योजना बना रहे हैं. इससे कंपनियां नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) द्वारा संचालित यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस (UPI) जैसा एक पेमेंट नेटवर्क बना सकेगी. इस बीच, आरबीआई ने न्यू अंब्रेला एंटिटी के लिए आवेदन की तारीख को बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज