Home /News /business /

paytm offers work from home option in these roles ceo vijay sharma tweets nodvkj

Paytm ने दी 'वर्क फ्रॉम होम' की इजाजत, विजय शेखर शर्मा ने किया ऐलान

विजय शेखर शर्मा

विजय शेखर शर्मा

अपने ट्विटर हैंडल पर एक एनिमेटेड क्लिप शेयर करते हुए शर्मा ने बताया कि एक कर्मचारी को ऑफिस आने के लिए कितना समय बर्बाद करना होता है, जबकि वह इस दौरान घर में शांतिपूर्वक सो सकता था या कोई और काम कर सकता था.

नई दिल्ली. कोरोना संकट की रफ्तार धीमी पड़ने के बाद एक तरफ जहां दुनिया भर की कंपनियां अपने कर्मचारियों को ऑफिस वापस बुला रही हैं. वहीं, डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम (Paytm) वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) पर जोर दे रही है. पेटीएम के फाउंडर और सीईओ विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) वर्क फ्रॉम होम के फायदे को बता रहे हैं.

टेक, बिजनेस और प्रोडक्ट से जुड़े कर्मचारियों के लिए ऑफर
शर्मा ने गुरुवार को घोषणा की कि उनकी कंपनी में टेक, बिजनेस और प्रोडक्ट से जुड़े कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम या उनकी पसंद के किसी लोकेशन से काम करने की छूट रहेगी. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कंपनी ने जो रिमोट वर्किंग का कल्चर अपनाया था, वह आगे भी जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- विजय शेखर शर्मा ने कौड़ियों के भाव खरीदा Paytm का स्टॉक, 2 दिनों में 1.72 लाख शेयर उठाए

पेटीएम के सीईओ (CEO) विजय शेखर शर्मा ने गुरुवार को ट्विटर पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट कर वर्क फ्रॉम होम के फायदे बताए हैं. अपने ट्विटर हैंडल पर एक एनिमेटेड क्लिप शेयर करते हुए शर्मा ने बताया कि एक कर्मचारी को ऑफिस आने के लिए कितना समय बर्बाद करना होता है, जबकि वह इस दौरान घर में शांतिपूर्वक सो सकता था या कोई और काम कर सकता था.

Elon Musk का टेस्‍ला के कर्मचारियों को फरमान, काम पर लौटिए या बोरिया-बिस्तर समेटिए
हाल ही में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने अपने कर्मचारियों से कहा था कि वे तुरंत ऑफिस लौटें और टेस्ला के ऑफिस से काम करना शुरू करें. एलन मस्क ने उन्हें दूसरा ऑप्शन अपनी जॉब छोड़ने का दिया था. ऐसे में अब कर्मचारियों के सामने दो ही विकल्प होंगे. उन्हें ऑफिस जॉइन करना होगा या फिर अपनी नौकरी से हाथ धोड़ा पड़ेगा. एक ईमेल में एलन मस्क ने कहा था कि टेस्ला (कंपनी) में वर्क फ्रॉम होम अब स्वीकार्य नहीं है.

Tags: Paytm, Paytm’s Vijay Shekhar Sharma, Work From Home

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर