• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • IPO से पहले खुला नौकरियों का पिटारा, Paytm कर रही है 20000 सेल्स एग्जीक्यूटिव की नियुक्ति

IPO से पहले खुला नौकरियों का पिटारा, Paytm कर रही है 20000 सेल्स एग्जीक्यूटिव की नियुक्ति

पेटीएम अक्टूबर तक अपना आईपीओ ला सकती है.

पेटीएम (Paytm) की ओर से भर्ती किए गए फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव के पास सैलरी और कमीशन के रूप में ₹35,000 से अधिक कमाने का अवसर होगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. अगर आप 10वीं क्लास पास कर चुके हैं तो आपके पास एक सुनहरा मौका है. दरअसल, डिजिटल पेमेंट एंड फाइनेंशियल सर्विसेज कंपनी पेटीएम (Paytm) ने व्यापारियों को डिजिटल माध्यम को अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए पूरे भारत में करीब 20,000 फील्ड सेल्स एक्जिक्यूटिव यानी एफएसई (Field Sales Executives) को नियुक्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने यह जानकारी दी.

    नौकरी से जुड़े पेटीएम के एक विज्ञापन के अनुसार, फील्ड सेल्स एक्जिक्यूटिव के पास मंथली सैलरी और कमीशन में 35 हजार रुपये और उससे अधिक कमाने का अवसर होगा. कंपनी एफएसई के रूप में युवाओं और स्नातकों को नियुक्त करना चाहती है.

    ये भी पढ़ें- पीएम मोदी 2 अगस्त को लॉन्च करेंगे डिजिटल पेमेंट सॉल्युशन e-RUPI, जानिए कैसे काम करता है ई-रुपी

    10-12वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन, छोटे शहरों में भी मौका
    एक सूत्र ने कहा, ”पेटीएम ने एफएसई को काम पर रखना शुरू कर दिया है. यह अवसर उन लोगों के लिए है जो या तो 10वीं, 12वीं कक्षा पास कर चुके हैं या स्नातक हैं. यह छोटे शहरों और कस्बों में रोजगार सृजन में मदद करेगा, खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने महामारी के दौरान नौकरी खो दी है.”

    ये भी पढ़ें- राकेश झुनझुनवाला को फॉलो कर रहे हैं विदेशी निवेशक, इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस में बढ़ाई हिस्सेदारी

    जल्द आ रहा है Paytm का आईपीओ
    खबर है कि पेटीएम 16 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा के आईपीओ के साथ बाजार में जल्द से जल्द दस्तक देगा. पेटीएम का आईपीओ अक्टूबर तक आने की संभावना है. कंपनी ने 15 जुलाई को मार्केट रेगुलेटर सेबी के पास दस्तावेज दाखिल किए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज