वैक्सीन लगवाई है तो पीटर इंग्लैंड देगी एक हजार की फ्री शॉपिंग का मौका! जानिए डिटेल्स

जिन ग्राहकों ने पहला डोज लगवाया है वे भी 30 जून 2021 तक इस स्कीम का फायदा ले सकेंगे

विश्व स्तर पर भी, कई बड़ी कंपनियों जैसे एबी इनबेव, ओकेक्यूपिड, टिंडर आदि द्वारा टीकाकरण के आसपास विपणन अभियानों की घोषणा की गई है. पीटर इंग्लैंड ने कहा कि वह खरीद के समय लागू अन्य छूटों के अलावा एकमुश्त छूट की पेशकश करेगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वैक्सीन को लेकर एक तरफ जहां सरकार लोगों को जागरूक कर रही है तो वहीं अब कंपनियां भी इसमें शामिल हो गई है. इसी के तहत मेन्सवियर ब्रांड पीटर इंग्लैंड ने मंगलवार को कहा कि वो उन ग्राहकों के लिए 1,000 रुपये की मुफ्त खरीदारी की पेशकश करेगा जिन्होंने कोविड -19 वैक्सीन लगवा लिया है. इस स्कीम के तहत ग्राहक यदि पीटर इंग्लैंड से 1,999 रुपये की खरीदारी करते है और यदि उन्हें वैक्सीन लग चुकी है तो वे इस विशेष पीटर इंग्लैंड शोरूम में विशेष ऑफर का लाभ उठा सकते है. इसके लिए उन्हें केवल अपने आधार कार्ड के साथ टीकाकरण का प्रमाण दिखाना है, या तो CoWin Screengrab या वैक्सीन सर्टिफिकेट.

    साथ ही पीटर इंग्लैंड, आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड का हिस्सा, मैकडॉनल्ड्स और गोदरेज एप्लायंसेज जैसे ब्रांडों में शामिल हो गया है जो वैक्सीन लगवाले उपभोक्ताओं को कुछ प्रोत्साहन दे रहे हैं. दरअसल वैक्सीनेशन को लेकर कुछ लोगों में अभी भी शंका है जिसके चलते सरकार भी अलग-अलग स्तर पर लोगों के भ्रम को दूर करने की कोशिश में लगी हुई है. वहीं अब कंपनियों ने भी इसमें भागीदारी करना शुरू कर दी है.

    सोशल मीडिया पर #TimetoVaccinate
    विश्व स्तर पर भी, कई बड़ी कंपनियों जैसे एबी इनबेव, ओकेक्यूपिड, टिंडर आदि द्वारा टीकाकरण के आसपास विपणन अभियानों की घोषणा की गई है. पीटर इंग्लैंड ने कहा कि वह खरीद के समय लागू अन्य छूटों के अलावा एकमुश्त छूट की पेशकश करेगा. जिन ग्राहकों को टीके की पहली खुराक मिली है, वे भी 30 जून 2021 तक इस लाभ का लाभ उठाने के पात्र हैं. इसने अभियान को आगे बढ़ाने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर #TimetoVaccinate हैशटैग शुरू किया है.

    ये भी पढ़ें - शख्स ने ऑर्डर की रिमोट कंट्रोल कार, पैकेट खोला तो निकला Parle-G बिस्किट, बोला- अब चाय बनानी पड़ेगी

    टीकाकरण आंदोलन को बढ़ावा देना हमारी जिम्मेदारी भी
    पीटर इंग्लैंड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर मनीष सिंघई ने कहा “हम मानते हैं कि एक समुदाय के रूप में, हम वैश्विक स्तर पर एक भयावह महामारी का सामना कर रहे हैं और हमें लगता है कि देश भर में टीकाकरण आंदोलन को बढ़ावा देना हमारी जिम्मेदारी है. पीटर इंग्लैंड की इस पहल के साथ, हमारा लक्ष्य अपने संरक्षकों की भलाई सुनिश्चित करना है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.